उत्तराखंड: गहरी खाई में जा गिरी कार, दो परिवार हुए बर्बाद

Uttarakhand News: टिहरी गढ़वाल जनपद के देवप्रयाग विकास खंंड में यह (Devprayag Road Accident) हादसा हुआ...

देहरादून: उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसे ने दो परिवारों को बर्बाद कर दिया। इस भयानक दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री दोनों ने शोक व्यक्त किया है।

 

यह भी पढ़ें: सोते-सोते हुआ दर्दनाक हादसा, सुबह जिंदा नहीं उठा पूरा परिवार

मिली जानकारी के अनुसार टिहरी गढ़वाल जनपद के देवप्रयाग विकास खंंड में यह हादसा हुआ। विकासखंड देवप्रयाग के सकनिधार के पास एक कार करीब 300 मीटर खाई में गिर गई। इस हादसें में वाहन में सवार सभी छह: लोगों की मृत्यु हो गई। इनमे से पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर और एक की अस्पताल ले जाते हुई। वाहन देहरादून से ऋषिकेश जा रहा था। एकाएक अनियंत्रित होने की वजह से वाहन खाई में गिर गया।

यह भी पढ़ें: बर्खास्त डीएसपी देविंदर के अफजल गुरु से जुड़े हैं लिंक!

मृतकों में मकान सिंह (49),पंकज (18),सौंपा (42),फुलदेई (53),लक्ष्मीदेवी (35) और नेहा (15) शामिल हैं। मृतकों में मकान सिंह, पंकज और सौंपा एक ही परिवार के सदस्य हैं। सभी ग्राम झशंकरी के रहने वाले हैं। जबकि फूलदेई, लक्ष्मीदेवी और नेहरा भी एक ही परिवार के सदस्य हैं। ये सभी ग्राम सेमागरदार ,रुद्रप्रयाग जनपद के रहने वाले हैं।

उत्तराखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: श्रीनगर से जैश के 5 आतंकी गिरफ्तार, बड़ी साजिश को दे रहे थे अंजाम, विस्फोटक भी बरामद

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned