scriptबेकाबू बोलेरो गहरी खाई में गिरी, 3 की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या | Uttarakhand News: Big Accident In Tehri Uttarakhand, 3 Died | Patrika News

बेकाबू बोलेरो गहरी खाई में गिरी, 3 की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

locationदेहरादूनPublished: Sep 24, 2019 04:08:56 pm

Submitted by:

Prateek

Uttarakhand News: खाई में गिरते ही गाड़ी के परखच्चे (Big Accident) उड़ गए। खबर लिखे जाने तक एसडीआरएफ (SDRF) द्धारा इलाके में (Tehri Uttarakhand) सर्चिंग जारी थी।

Big Accident

बेकाबू बोलेरो गहरी खाई में गिरी, 3 की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

(देहरादून): उत्तराखंड (Uttarakhand News) के टिहरी से बड़े हादसे की ख़बर आ रही है। टिहरी के घनसाली इलाके में मंगलवार दोपहर एक बोलेरो अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।


जानकारी के मुताबिक बोलेरो रजिस्ट्रेशन संख्या नंबर ( UK07 TC 2075) केपार्स से घनसाली के तरफ जा रही थी। घनसाली से 15 किलोमीटर आगे छतियाड़ा गांव के पास लगभग 11 बजकर तीस मिनट पर अनियंत्रित होकर गाड़ी खाई में जा गिरी। घटना के समय बोलेरो में लगभग नौ लोग सवार थे।


थाना घनसाली से सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। मृतकों की पहचान बीरबल पुत्र अब्बल सिंह(40 वर्ष), सब्बल लाल पुत्र गंगा दास(35 वर्ष), सौकिन सिंह पुत्र बच्चन सिंह(50 वर्ष) के रूप में हुई हैं। एसडीआरएफ द्धारा खाई से शवों को निकाल कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। इसके साथ ही घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर, चमियाला में भर्ती कराया।


खाई में गिरते ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक एसडीआरएफ द्धारा इलाके में सर्चिंग जारी थी। गाड़ी में सवार सभी लोग स्थानीय निवासी थे। घटना की जानकारी मिलने पर घनसाली के स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे। दुर्घटना के चलते इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो