scriptजामताड़ा-देवघर से छह साइबर अपराधी गिरफ्तार,कई मोबाइल बरामद | 6 cyber Criminals arrested in Jamtara and deoghar | Patrika News

जामताड़ा-देवघर से छह साइबर अपराधी गिरफ्तार,कई मोबाइल बरामद

locationदेवघरPublished: Dec 05, 2018 02:23:02 pm

Submitted by:

Prateek

साइबर अपराधी फर्जी बैंक अधिकारी बनकर लोगों को ठगने का काम कर रहे थे…

(देवघर): झारखंड के जामताड़ा और देवघर जिले की पुलिस ने छह साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से नकद समेत कई मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किए गए है।

 

जामताड़ा पुलिस ने करमाटांड़ थाना क्षेत्र के मुरलीडीह गांव से चार साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। चारों साइबर अपराधी फर्जी बैंक अधिकारी बनकर लोगों को ठगने का काम कर रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने इन चारों साइबर अपराधियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार साइबर अपराधियों में विक्रम मंडल, मिथुन मंडल, मंटू मंडल और अंकित मंडल शामिल है। इन अपराधियों के पास पुलिस को कई मोबाइल, सिमकार्ड और साइबर अपराध से जुड़े साक्ष्य मिले है।


इधर, देवघर जिले की पुलिस ने दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार साइबर अपराधियों के पास से करीब पचास हजार नकद, बारह मोबाइल, तीन सिमकार्ड, एटीएम और दो मेमोरी कार्ड बरामद किए गए हैं। जिले के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि पालोजोरी थाना क्षेत्र से इन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो