script

Coronavirus मुक्त होने की राह पर देवघर, दोनों संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

locationदेवघरPublished: Apr 30, 2020 08:23:19 pm

इसके अलावे उपायुक्त ने जानकारी दी कि कोरोना संक्रमित मरीज के सभी परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया (All Coronavirus Infected Reported Negative In Deoghar Jharkhand) था…

deoghar

(देवघर): देवघर की उपायुक्त नैंसी सहाय ने गुरुवार को बताया कि देवघर जिलान्तर्गत अब तक 344 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। जिसमें 228 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। 116 लोगों की जांच रिपोर्ट जल्द ही जिला प्रशासन को प्राप्त हो जाएगी। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण कोरोना संक्रमित दोनों मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एहितयात और सुरक्षा के तौर पर एक बार और दोनों मरीज का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। जिसके पश्चात मरीजों को कोरोना नेगेटिव माना जाएगा। इसके अलावे गम्हरिया और भुरकुंडा गांव के सभी ग्रामीणों की स्वास्थ्य जांच लगातार की जा रही है। साथ ही दोनों संक्रमित मरीज कहां-कहां गया है, किससे मिला है, इससे जुड़ी संपूर्ण निगरानी और ट्रेसिंग प्रशासन व स्वस्थ विभाग द्वारा लगातार की जा रही है।


कोरोना संक्रमित दूसरे मरीज के सभी परिजनों के जांच पूरी

इसके अलावे उपायुक्त ने जानकारी दी कि कोरोना संक्रमित मरीज के सभी परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। ज्ञात हो कि गम्हरिया के बाद भुरकुंडा गांव के मरीज के सभी परिजनों को चिन्हित कर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। जो कि हम सभी के लिए एक राहत महसूस करने वाली बात है। बताया गया है कि दोनों कोरोना संक्रमित मरीजों की एक और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद धनबाद की तरह देवघर भी कोरोना मुक्त जिला घोषित हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो