scriptभाजपा जिला कोषाध्यक्ष एवं भाजयुमो जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर | Deoghar: FIR against Two BJP leaders | Patrika News

भाजपा जिला कोषाध्यक्ष एवं भाजयुमो जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर

locationदेवघरPublished: Aug 16, 2015 11:16:00 pm

नगर थाने में भाजयुमो जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर खवाड़े एवं भाजपा जिला कोषाध्यक्ष घनश्याम टिबड़ेवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है…

Bihar jailor sex video-4

Bihar jailor sex video-4

देवघर। नगर थाने में भाजयुमो जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर खवाड़े एवं भाजपा जिला कोषाध्यक्ष घनश्याम टिबड़ेवाल के खिलाफ माइिकंग कर माहौल बिगाड़ने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

जानकारी के अनुसार उक्त एफआईआर एसडीओ सुधीर गुप्ता के प्रतिवेदन के आधार पर दर्ज की गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों नेताओं ने बीएड कॉलेज पहुंचकर बिना किसी आदेश के माइक पर एनाउंस कर दिया कि कांवरियों की कतार वहीं से लग रही है। जिसकी शिकायत एसडीओ सुधीर गुप्ता से की गई थी।


नहीं गली कोई दाल

इस संबंध में दोनों नेताओं से बाद की गई तो दोनों ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा हमें फंसाने की साजिश की जा रही है। फिलहाल थाने में आरएसएस, भाजपा समेत कई मोर्चाओँ के नेतागण उपस्थित हुए और दोनों नेताओं को एक बार माफ करने का आग्रह किया गया, लेकिन कोई दाल नहीं गल सकी।

इस मामले में स्थानीय विधायक नारायण दास द्वारा बात करने पर कोई हल नहीं निकला तो उन्होंने मुख्यमंत्री रघुवर दास को मामले की जानकारी देना ही उचित समझा। एक कार्यकर्ताओं ने बताया कि सीएम ने विधायक से कहा कि कार्यकर्ता हो या कोई आम आदमी सभी बराबर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो