देशभर में ड्रग्स को लेकर मची हायतोबा, फिर भी नहीं मान रहे तस्कर, यहां जब्त हुई बड़ी खेप

इतनी हाए तोबा मचने के बाद भी नशा तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं (Deoghar Police Seized Brown Sugar Worth Is 3 Lakh) (Jharkhand News) (Deoghar News) (Drug)...

 

By: Prateek

Updated: 24 Sep 2020, 06:47 PM IST

देवघर: ड्रग्स लेने के मामले में बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के नाम सामने आने के बाद पूरे देश में यह मुद्दा सुर्खियां बटोर रहा है। हो सकता है भविष्य में बड़े ड्रग माफिया तक भी नारकोटिक्स विभाग पहुंच जाए। इतनी हाए तोबा मचने के बाद भी नशा तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ड्रग तस्करी का बड़ा मामला झारखंड के देवघर से सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Drugs Case: Deepika Padukone के लिए मुश्किल बने ये तीन शब्द, हो सकती है ये कार्रवाई

देवघर में पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक गाड़ी से ब्राउन शुगर बरामद की है। जब्त की गई 650 पुड़ियों की कीमत बाजार में लगभग 3 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Scheme For Farmers: किसानों को 0% ब्याज दर पर मिलेगा Loan, सरकार ने ट्रांसफर किए 800 करोड़

मिली जानकारी के अनुसार देवघर एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहार की चकाई की ओर से एक वाहन में ब्राउन शुगर देवघर लाया जा रहा है। इसके बाद इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने योजना बनाई। एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने जसीडीह थाना इलाके के अंधरीगादर के निकट शक के आधार पर एक स्कार्पियो को रोका। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो वह चौंक गए। पुड़ियों में पैक ब्राउन शुगर को जब्त कर लिया गया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: ड्रग मामले में फंसी रकुलप्रीत सिंह की सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरें आई सामने, फोटो में नज़र आया अलग ही अंदाज

गिरफ्तार आरोपियों में जितेंद्र कुमार, सुनील कुमार, मुन्ना कुमार गुप्ता, अनिकेस कुमार राय, प्रियांशु कुमार और सुधांशु रंजन शामिल है। एसपी ने बताया कि देवघर में युवकों को नशे का शिकार बनाने के लिए ब्राउन शुगर खपाने की शिकायत लंबे समय से मिल रही थी।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का 'ऑपरेशन दुराचारी', महिलाओं से छेड़खानी तो खैर नहीं, पकड़े जाने पर पूरे शहर में लगेंगे पोस्टर

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग कनेक्शन को लेकर जांच चल पड़ी है। ड्रग लेने के मामले में अब तक कई हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें अभिनेत्री सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत आदी शामिल हैं।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned