scriptझारखंड के लिए दर्दभरा रहा गुरूवार, तीन हादसे लील गए 12 लोगों की जिंदगी | jharkhand 12 people died in road accident | Patrika News

झारखंड के लिए दर्दभरा रहा गुरूवार, तीन हादसे लील गए 12 लोगों की जिंदगी

locationदेवघरPublished: Jan 03, 2019 04:36:05 pm

Submitted by:

Prateek

अलग—अलग अस्पतालों में घायलों का इलाज जारी है…

accident

accident

(रांची,देवघर): झारखंड के देवघर, पूर्वी सिंहभूम और गढ़वा जिले में गुरुवार सुबह तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। देवघर में गुरुवार सुबह ट्रक और सवारी गाड़ी के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि हादसे में घायल दो अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सवारी गाड़ी में सवार सभी लोग अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर सुल्तानगंज जा रहे थे। इस बीच सारठ-देवघर मेन रोड पर सामने से आ रहे ट्रक ने सवारी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे में सवारी गाड़ी में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।


इधर, मेदिनीनगर-रमकंडा मेन रोड पर मुदखुड़ गांव में एक पिकअप पलटने के कारण उस पर सवार तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप घायल हो गए। बाद में एक अन्य व्यक्ति की मौत इलाज के क्रम में हो गई। इधर, पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में स्टेशन रोड के निकट फुटपाथ पर सोये सात लोगों को एक अनियंत्रित ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में दो बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो