scriptनव विवाहित पुलिसकर्मी को हुआ Corona, कर रहा था हनीमून पर जाने की तैयारी, थाना हुआ सील | New Married Policeman Tested Coronavirus Positive In Jamtara Jharkhand | Patrika News

नव विवाहित पुलिसकर्मी को हुआ Corona, कर रहा था हनीमून पर जाने की तैयारी, थाना हुआ सील

locationदेवघरPublished: Jul 13, 2020 05:57:48 pm

Submitted by:

Prateek

पहले जैसे जिंदगी मानो अब सपना बनकर रह गई है (New Married Policeman Tested Coronavirus Positive In Jamtara Jharkhand) (Jharkhand News) (Jamtara News) (Deoghar News) (Coronavirus Cases In Jharkhand) (Wedding During Coronavirus Pandemic)…
 

नव विवाहित पुलिसकर्मी को हुआ Corona, कर रहा था हनीमून पर जाने की तैयारी, थाना हुआ सील

नव विवाहित पुलिसकर्मी को हुआ Corona, कर रहा था हनीमून पर जाने की तैयारी, थाना हुआ सील

देवघर,जामताड़ा: Coronavirus का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले जैसे जिंदगी अब सपना बनकर रह गई है। फिर हर इंसान उस जिंदगी में लौटना चाहता है। यही सोचकर कि सबकुछ सामान्य होने की ओर बढ़ रहा है एक नव विवाहित पुलिस वारलेस ऑपरेटर हनीमून जाने का प्लान बना रहा था। इससे पहले ही वह कोरोना से संक्रमित हो गया। इसके बाद पूरा थाना ही सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

मैडम ने बच्चों को बोला- ‘याद करो बांग्लादेश और पाकिस्तान का राष्ट्रगान’, हंगामा हुआ तो पलटीं

यह घटना झारखंड के जामताड़ा जिले की है। उक्त जवान कुंडहित प्रखंड स्थित बागडेहरी थाना में तैनात था। चार जुलाई को वह बिहार के गया में शादी करने के बाद वह वापस लौटा था। 6 तारीख को उसने अपने साथियों को थाने में पार्टी भी दी। प्रोटोकॉल के तहत अगले दिन उसका सैंपल लिया गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। मरीज को कोरोना स्पेशल अस्पताल में पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें

शतावरी की खेती में है जबरदस्त कमाई, 50 हजार की लागत से होगा लाखों का मुनाफा

इसके बाद थाने को सील कर दिया गया है। जिन लोगों ने पार्टी में हिस्सा लिया था वह सभी आशंकित है। थानाधिकारी समेत सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। थाने के चार कर्मियों का नमूना लिया गया। थाने के आसपास के क्षेत्र में लोगों का प्रवेश रोक दिया गया है। उक्त मरीज के संपर्क में आने वालों और थाने में कार्यरत अन्य लोगों के भी सैंपल लेकर जांच की जाएगी। लोगों को तकलीफ ना हो इसके लिए कुछ समय तक थाना निकट के स्कूल से संचालित किया जाएगा।

(Coronavirus Cases In Jharkhand)


गौरतलब है कि झारखंड में अब तक 3774 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 33 लोगों की मौत हो चुकी है। 2308 लोगों के ठीक हो जाने के बाद 1433 केस सक्रिय रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो