scriptजाको राखे साईयां, मार सके ना कोए | whom the lord himself saves he never can be in danger | Patrika News

जाको राखे साईयां, मार सके ना कोए

locationदेवघरPublished: Feb 24, 2020 05:49:05 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

जाको राखे साईयां, मार सके ना कोए…कुछ ऐसा ही हुआ ( No one can harm if God is with you ) एक सड़क हादसे में, जिसमें एक सवारियों से भरी एक वैन संतुलन बिगडऩे से पुलिया से दस फीट नीचे जा ( Van fell down ) गिरी। किन्तु चार बच्चों को ( Four child safe ) खरोंच तक नहीं आई।

जाको राखे साईयां, मार सके ना कोए

जाको राखे साईयां, मार सके ना कोए

सारवां : जाको राखे साईयां, मार सके ना कोए…कुछ ऐसा ही हुआ ( No one can harm if God is with you ) एक सड़क हादसे में, जिसमें एक सवारियों से भरी एक वैन संतुलन बिगडऩे से पुलिया से दस फीट नीचे जा ( Van fell down ) गिरी। वैन में सवार सभी सवारियों को कम-ज्यादा चोट आई किन्तु चार बच्चों को ( Four child safe ) खरोंच तक नहीं आई। हादसे में एक ही परिवार के 20 सदस्य घायल हो गए। यात्री सूर्याहु स्नान के लिए शिवगंगा जा रहे थे। 4 महिलाओं की गोद में 3-4 माह के मासूम बच्चे भी थे। घटना में किसी भी मासूम को खरोंच तक नहीं आई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

मोटरसाइकिल चालक को बचाने में हुआ हादसा
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सारठ-देवघर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सारवां थाना क्षेत्र के डहुवा मोड़ के पास वैन के सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया। वैन चालक उसे बचाने के प्रयास में संतुलन खो बैठा और वैन पुलिया की दीवार तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। हादसे के बाद वैन में घायल यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। में घायल यात्री कराह रहे थे। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। गश्ती दल और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। राहगीरों के सहयोग से पुलिसकर्मी और एम्बुलेंसकर्मियों ने यात्रियों को वैन से बाहर निकाला।

सीएचसी में अफरा-तफरी
सीएचसी में अचानक इतनी बड़ी तादाद में घायलों के आने से सीएचसी में अफरातफरी मच गई। घायलों में सभी को कहीं न कहीं गहरी चोट लगी। आंशिक रूप से घायलों की मरहम-पट्टी के बाद छुटटी कर दी गई। गंभीर रूप से घायलों को भर्ती किया गया। अस्पताल में अचानक दवाब बढऩे से अन्य घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो