यूपी के जेल से चल रहा माफियाराज, देवरिया जेल बैरक में बाहुबली ने सामने पिटवाया बिल्डर को, पिस्टल सटाकर...

 

यूपी में माफियाराज की वापसी !

यूपी में जेल से ही माफियाराज चल रहा है। जिसे जहां से चाहा किडनैप कराया, जेल में ही दरबार लगाकर पिटवाया और फिर जहां की भी जमीन हो लिखवा लिया। जी हां, कम से कम देवरिया जेल में यह काम तो हो ही रहा है। स्वयं पुलिस ने बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद पर इस बाबत केस दर्ज किया है।
लखनउ के प्रापर्टी डीलर मोहित जायसवाल के अनुसार बुधवार को लखनउ के गोमतीनगर स्थित उनकी आफिस से अगवा कर देवरिया जेल में लाया गया। यहां देवरिया जेल के उस बैरक में उसको ले जाया गया जहां बाहुबली अतीक अहमद बंद हैं। जेल के बैरक में अतीक अहमद ने प्रापर्टी डीलर की पिटाई कराई और करीब 45 करोड़ की जमीन को अपने नाम करवा ली। प्रापर्टी डीलर मोहित ने बताया कि निर्मम पिटाई से उसकी दो अंगुलियां भी टूट गई। यह सब जेल के बैरक में ही हुआ। जमीन लिखने का दबाव बनाने के लिए उसकी कनपटी पर असलहा सटाया गया। प्रापर्टी डीलर ने बताया कि उसकी पांच कंपनियों को भी अतीक अहमद ने अपने नाम करवा लिया और सादे स्टांप पेपर पर उसके दस्तखत भी ले लिया गया है।
हालांकि, प्रापर्टी डीलर की तहरीर पर सूबे की राजधानी में इस बाबत अतीक अहमद समेत 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया है।

Show More
धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned