scriptजबरन बैनामा पकरण में जांच प्रभावित करने वालों पर होगी कार्यवाही: शलभमणि त्रिपाठी | BJP Spokesperson Statement in Occupied land Issue Deoria | Patrika News

जबरन बैनामा पकरण में जांच प्रभावित करने वालों पर होगी कार्यवाही: शलभमणि त्रिपाठी

locationदेवरियाPublished: May 07, 2018 10:27:52 pm

देवरिया में सपा नेता जिला पंचायत अध्यक्ष के 10 करोड़ की जमीन का जबरिया बैनामा मामले में मीडिया के सामने आयी पीड़ित की बहन।

Shalabhmani Tripathi and Shalini Shukla

शलभमणि त्रिपाठी और शालिनी शुक्ला

देवरिया. जिले के एक बड़े समाजवादी नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा 10 करोड़ से अधिक कीमत के जमीन का जबरिया बैनामा कराने और बैनामेदार के अपहरण के चर्चित मामले में आज पीड़ित दीपक मणि की बड़ी बहन डा. शालिनी शुक्ला भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि के साथ मीडिया से मुखातिब हुईं । डा. शालिनी छत्तीसगढ़ में चिकित्सक हैं और भाई के अपहृत होने की सूचना के बाद उनके ही प्रयास से पहले मुख्यमंत्री और फिर जिला पुलिस तक ये मामला पहुँच सका था।
सोमवार को प्रेस वार्ता के दौरान अपनी बात रखते हुए उन्होंने अपने अपहृत भाई दीपक की सकुशल बरामदगी होने पर जिले के पुलिस अधीक्षक को धन्यवाद देते हुए सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की माँग की साथ ही दीपक द्वारा किए गए सभी बैनामो को निरस्त करने की माँग भी रखी । डा. शालिनी शुक्ला ने जिले के मुख्यालय पर अल्प समय मे आयोजित हुए प्रेस वार्ता में कहा कि मेरी सूचना के बाद जिले की पुलिस ने काफी कम समय मे मेरे भाई को सकुशल बरामद किया इसके लिए जिले के पुलिस अधीक्षक के प्रति आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि कम समय मे मिली सूचना पर पुलिस ने मेरे भाई को बरामद करके एक अच्छी मिसाल पेश की है । उन्होंने अपने भाई दीपक को अपहृत करने वाले लोगों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने की अपील की । डा. शुक्ला ने कहा कि हाल के दिनों में दीपक ने जितने भी बैनामे किए हैं , उन सभी की जाँच किया जाना आवश्यक है । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने इस मौके पर कहा कि जिले की पुलिस ने इस घटना के खुलासे में शानदार कार्य किया है । उन्होंने कहा कि पूरे मामले पर ई़डी और लोकायुक्त से जांच कराने की मांग सरकार से कर रहे हैं। शलभ ने कहा कि सीएम से जिले के उस अफसर की भी शिकायत होगी जिसने इस पूरे जांच को प्रभावित करने का काम किया है।
By SP Rai
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो