शादी के मंडप में दुल्हन ने कर दिया यह काम,  सब रह गये हैरान

शादी के मंडप में दुल्हन ने कर दिया यह काम,  सब रह गये हैरान
bride

कई घंटों तक हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

देवरिया. शादी समारोह के दौरान शनिवार को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। द्वारपूजा के बाद रात में विवाह के लिए दूल्हा घर के अंदर आया और कुछ देर बाद लड़की मण्डप में लायी गयी लेकिन अचानक लड़की की नजर जैसे ही दूल्हे पर पड़ी और वो भड़क गई । लड़के की उम्र अधिक होने के कारण उसने शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन ने अपने से काफी बड़े उम्र के दूल्हे को देख शादी से इंकार कर दिया। रात भर पंचायत होती रही, लेकिन लड़की शादी के लिए तैयार नहीं हुई। सुबह बारात बिना विवाह के ही चली गई।



यह भी पढ़ें: सिंदूरदान के बाद दुल्हन का चेहरा देखकर दूल्हे ने किया यह काम कि सब रह गये हैरान


बता दें कि मईल थाना क्षेत्र में मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से बारात आई थी। नाश्ता ,पानी के बाद विधि विधान पूर्वक द्वारपूजा भी हुआ लेकिन विवाह मण्डप में पहुंचते ही सारा दृश्य बदल गया । परिवारीजनों ने लड़की को बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। मन ही मन अपनी नवेली दुल्हन के ख्यालों में डूबे दूल्हे राजा  विवाह मंडप में काफी देर तक बैठे रहे । जानकारी होने पर लड़के के घर वाले व बाराती भी दरवाजे पर पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच देर रात तक पंचायत चली। परिवार के सदस्यों ने भी लड़की को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसके तैयार न होने पर बारात सुबह वापस लौट गई।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned