script

यूपी में अपराधी बेलगाम, अपराधियों ने ज्वेलर शाॅप में घुसकर की ताबड़तोड़ फाॅयरिंग, सर्राफ की हालत नाजुक

locationदेवरियाPublished: Jan 05, 2019 01:25:16 am

ताबड़तोड़ फाॅयरिंग से थर्राया देवरिया शहर

अपराधियों से पार पाना पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है। देवरिया में शुक्रवार को बदमाशों ने दुकान में घुसकर एक सर्राफ को गोली मारकर जेवरात-रुपये लूटने का प्रयास किया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। सुखद यह कि अपराधियों के भागते समय भीड़ ने घेर लिया। चारों तरफ से घिरता देख बदमाश लूट का माल वहीं छोड़कर फरार हो गए। अपराधियों की एक बाइक भी मौका-ए-वारदात पर छूट गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज व बाइक से अपराधियों का पता लगाने की कोशिश कर रही। उधर, इस दुस्साहसिक वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
देवरिया शहर के बजाजी गली में रहने वाले रोशन वर्मा की आर्यसमाज गली में सोने-चांदी की दुकान है। शुक्रवार को वह अपनी दुकान पर भाई आकाश व दो अन्य सहयोगियों के साथ मौजूद थे। बताया जा रहा है कि देर शाम को बाइक सवार तीन बदमाश दुकान में पहुंचेे और पिस्टल तानकर जेवरात बैग में भरवाने लगे। जब रोशन ने विरोध किया तो वे लोग ताबड़तोड़ फाॅयर झोंक दिया। गोली रोशन वर्मा के गले व पेट में लगी। इसके बाद बदमाश जेवरात लेकर भागने लगे।
गोली की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग उधर आ पहुंचे। बदमाशों को देख लोग उनको दौड़ा लिए। लोगों के पीछा करने पर अपराधियों ने फायर भी किया लेकिन किसी को गोली लगी नहीं। इसी बीच कुछ लोग बदमाशों से भिड़ गए। झीना-झपटी के बीच भीड़ पास आने लगी। खुद को घिरता देख बदमाश घबरा गए और सामान छोड़ भाग निकले। उनकी बाइक भी वहीं छूट गई।
उधर, घायल सर्राफा को जिला अस्पताल से मेडिकल काॅलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन हालत गंभीर देख मेडिकल काॅलेज के डाॅक्टर्स ने लखनउ के लिए रेफर कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो