scriptमनबढ़ आशिक ने युवती को मारी गोली, हालत गम्भीर | crazy lover shoot Girl in Deoria | Patrika News

मनबढ़ आशिक ने युवती को मारी गोली, हालत गम्भीर

locationदेवरियाPublished: Mar 27, 2018 10:02:58 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बरहज क्षेत्र की घटना , मन्दिर से लौटने वक्त घटना को दिया अंजाम , एकतरफा प्रेम का मामला

lover shoot Girl

lover shoot Girl

देवरिया. प्रदेश की सरकार अपराधियो पर शिकंजा कसने का भरपूर प्रयास कर रही है लेकिन अपराधी अभी पूरी तरह पूरी तरह काबू में नही दिख रहे हैं इसी कारण अपराध के ग्राफ में कमी नही होती दिख रही है । जिले के बरहज क्षेत्र में देर शाम एक तरफा प्रेम में पागल एक युवक ने एक युवती को गोली मार दी है। युवती को जिला अस्पताल और फिर उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है । घटना आज सोमवार की देर शाम की बतायी जा रही है । मिली जानकारी के अनुसार जिले के बरहज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती सोमवार की शाम करीब पौने सात बजे एक देवी मंदिर से अपनी मां के साथ पूजा करके वापस लौट रही थी। इसी दौरान बरहज के तिवारीपुर वार्ड में पहले से खडे़ एक युवक ने उसे गोली मार दी।
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गोली युवती की पेट में लगी है। युवती को गोली लगते ही वहाँ भगदड़ मच गई। लोगों ने बताया कि अचानक हुई इस घटना के बाद उसकी माँ चीखने-चिल्लाने लगी।
लोगों की भीड़ जब तक जुटी गोली मारने वाला युवक फरार हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया । जहां उसकी स्थिति को गंभीर देख पहले जिला अस्पताल और फिर कुछ ही क्षण बाद उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। युवती की हालत गंभीर बतायी गयी है । पुलिस की माने तो मामले की छानबीन की जा रही है। थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि युवती के परिजनों ने पुराना बरहज वार्ड के रहने वाले मानवेंद्र जायसवाल पर गोली मारने का आरोप लगाया है उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। मामला एकतरफा प्रेमप्रसंग का बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो