scriptज्वेलरी शॉप से चोरों ने उड़ाए पांच लाख के जेवर | deoria me jwelary shop se panch lakh ki chori | Patrika News

ज्वेलरी शॉप से चोरों ने उड़ाए पांच लाख के जेवर

locationदेवरियाPublished: Dec 20, 2021 05:18:32 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

देवरिया के अमर ज्योति चौराहे के समीप नई बाजार स्थित ज्वेलरी शॉप से चोरों ने पांच लाख के जेवर चोरी कर लिए । चोरों ने दो दुकानों के पिछले दरवाजे को तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया ।

deoria_me_chori.jpg
देविरया के नई बाजार स्थित आभूषण की दो दुकानों में चोरों ने पांच लाख के आभूषण चोरी कर लिए। इस घटना की जानकारी दुकान मालिकों को सोमवार सुबह हुयी।
जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।
जानकारी के मुताबिक,शहर के गरूणपार मोहल्ला निवासी मनोज वर्मा, सिंधी मिल कालोनी के इलाही टोला के इम्तियाज अहमद और गायत्रीपुरम निवासी राहुल वर्मा के शहर के अमर टाकिज ज्योति चौराहे के पास नई बाजार में आभूषण की दुकान खोल रखी है। शनिवार की रात में दुकान बंद अपने- अपने घर चले गए। रविवार की साप्ताहिक बंदी के कारण दुकानें नहीं खुली।
सोमवार की सुबह करीब दस बजे राहुल वर्मा जब दुकान पहुंचे तो देखे कि कांउटर खुला हुआ औँर इसमें रखा करीब तीन लाख रुपए का जेवर गायब है। इसी बीच बगल के दुकानदार इम्तियाज ने दुकान खोला तो देखा कि पिछला दरवाजा खुला हुआ है और कांउटर में रखा करीब दो लाख रुपए का चांदी का जेवर गायब है।

इसके कुछ ही देर बाद बगल के ही दुकानदार मनोज वर्मा ने देखा कि उनकी दुकान का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की गई है। इस घटना से दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई और पुलिस को सूचना दी। मौके पर कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। जबकि घटना की जानकारी होते व्यापारी नेता अमित मोदनवाल सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। सीओ ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया जाएगा। प्रयास है कि शीघ्र खुलासा कर दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो