scriptDeoria News: भोजपुरी गाने पर प्रधान ने की फायरिंग, SP के निर्देश पर FIR दर्ज, देखें वीडियो | Deoria News Pradhan fired on song, FIR registered on SP instructions | Patrika News

Deoria News: भोजपुरी गाने पर प्रधान ने की फायरिंग, SP के निर्देश पर FIR दर्ज, देखें वीडियो

locationदेवरियाPublished: May 15, 2023 01:44:23 pm

Submitted by:

Ankur Singh

Deoria News देवरिया के एक गांव में शादी में शरीक होने गए ग्राम प्रधान ने डीजे पर थिरकने के दौरान उत्साहित होकर हर्ष फायरिंग कर दी। कुछ ही देर में तस्वीर वायरल हो गई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने हर्ष फायरिंग के आरोपी ग्राम प्रधान के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद से ग्राम प्रधान घर से फरार हैं।

crime.jpg  deoria  news, deoria  today news, deoria uttar pradesh, देवरिया न्यूज़, देवरिया खबर, up news,deoria news video
देवरिया के तरकुलवा थानाक्षेत्र के सोनहुला राम नगर गांव में रवि प्रजापति के घर 10 मई को बारात आई थी। बारात में मठिया महावल के ग्राम प्रधान सतेन्द्र गुप्ता अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए। जलपान और भोजन के बाद लोग डीजे की धुन पर थिरकने लगे। प्रधान और उनके समर्थकों से भी नहीं रहा गया। वे भी डीजे की धुन पर नाचने लगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kxzay
इसी दौरान गीत बजा ए मुखिया जी मन होखे त बोलीं। गीत पर उत्साहित होकर युवा ग्राम प्रधान ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। हर्ष फायरिंग का विडियो बनाकर किसी ने सोशल साइट पर वायरल कर दिया।
वायरल विडियो और तस्वीरों की सूचना एसपी संकल्प शर्मा तक पहुंची तो उन्होंने आरोपी पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। एसपी के आदेश पर स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई। आरोपी ग्राम प्रधान के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।
पुलिस बोली मामले की जांच की जा रही
थानाध्यक्ष दिलीप सिंह ने बताया कि हर्ष फायरिंग के आरोपी प्रधान के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो