scriptयूपी के देवरिया में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत- कई घायल | Patrika News
देवरिया

यूपी के देवरिया में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत- कई घायल

4 Photos
6 years ago
1/4
बीते देर रात बारातियों से भरी बोलेरो अनियन्त्रित पेड़ से टकरा गई और इसमें सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना में छः लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।
2/4
मिली जानकारी के मुताबिक मईल थाना क्षेत्र के नारियांव गांव निवासी घनश्याम चौबे के पुत्र की बारात रविवार को देवरिया शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले में रघुनाथ पांडेय के घर आई थी। कुछ बाराती रात में भोजन करने के बाद एक बोलेरो से वापस गांव जा रहे थे। रात करीब 1 बजे मुसैला- भागलपुर मार्ग पर मगहरा पेट्रोल पंप के समीप अंधे मोड़ पर बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और उसके साथ ही अनियंत्रित होकर पलट गई।
3/4
वाहन में सवार भोला (32), मिथुन चौहान (16), उपेंद्र यादव (32)और कांति चौहान (24) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों व स्थानीय लोगो ने बोलेरो में फंसे बारातियों को बाहर निकाला। गम्भीर रूप से घायल अमरनाथ (22), जितेंद्र (28), रामकिशोर (45), जन्मेजय (18), लालबाबू (28)और प्रकाश (25) को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
4/4
डॉक्टर ने घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। एक साथ गांव के चार लोगो की मौत से दूल्हे के गाँव नरियांव में कोहराम मच गया है । पुलिस के मुताबिक मृतकों के पोस्टमार्टम का कार्य पूर्ण होने के बाद औपचारिकता पूरी करते हुए डेड बॉडी परिजनों को दे दी जाएगी।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.