बैण्ड बाजे के साथ प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंची दुल्हन, मगर यहां तो...

बैण्ड बाजे के साथ प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंची दुल्हन, मगर यहां तो...
Marriage

प्रेमी ने शादी से जब किया इनकार तो प्रेमिका ने उठाया यह कदम

देवरिया. एक प्रेमिका गुरूवार को बैण्ड बाजे के साथ अपने प्रेमी के घर बारात लेकर पहुंच गई। प्रेमी के परिजनों ने गांव के बाहर ही बारातियों को रोक लिया। ईंट-पत्थर चलाने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से हालात को संभाला। वहीं भारी विरोध के बावजूद भी प्रेमिका शादी की जिद पर गांव के बाहर डेरा डाले हुए है।


भलुअनी कस्बा निवासी नंदलाल के बेटी सुलोचना की शादी मझौलीराज में कुछ वर्ष पूर्व हुई थी। किसी कारण पति-पत्नी में अलगाव हो गया। इसी दौरान सुलोचना का सम्बन्ध उसके बड़े भाई के साले बरहज थाना क्षेत्र के चकरा उपाध्याय गांव निवासी बृजेश गुप्ता से हो गया।

यह भी पढ़ें:
घर में सोई लड़की को उठा ले गए, गमछे से मुंह और हाथ बांधने के बाद उसके साथ किया गंदा काम


सुलोचना का आरोप है कि चार वर्ष से बृजेश भलुअनी में किराए का कमरा लेकर उसके साथ रहा था। कुछ माह पूर्व सुलोचना ने बृजेश पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। इसे छोड़ कर अपने घर पर रहने लगा। इसके बाद सुलोचना ने एसपी से मिल कर गुहार लगाई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 22 जून को प्रेमी के घर बारात लेकर जाने का ऐलान करते हुए एसपी से सुरक्षा मांगी। बृजेश ने भी बारात रोकने के लिए एसपी से गुहार लगाई। गुरुवार को सुलोचना बैण्डबाजा के साथ दुल्हन की तरह सजकर प्रेमी के गांव चकरा उपाध्याय बारात लेकर पहुंच गई।  प्रेमी के परिजनों और ग्रामीणों ने गांव के बाहर ही बारात को रोक लिया और पथराव शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को हालात संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

शादी की जिद्द पर प्रेमिका गांव के बाहर ही बारात के साथ जमी हुई है। वह डीएम और एसपी को बुलाने की मांग कर रही है। मौके पर तनाव को देखते हुए तीन थाने की पुलिस मुस्तैद है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned