scriptदेवरिया में भीषण दुर्घटना…अनियंत्रित ट्रक ने रोडवेज बस में मारी सीधी टक्कर, एक की मौत | Patrika News
देवरिया

देवरिया में भीषण दुर्घटना…अनियंत्रित ट्रक ने रोडवेज बस में मारी सीधी टक्कर, एक की मौत

जिले में तेज रफ्तार से जा रहे अनियंत्रित ट्रक सामने से आ रही रोडवेज बस में सीधी टक्कर मार दिया, हादसे के बाद बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। तेज आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाए

देवरियाJun 20, 2024 / 10:27 am

anoop shukla

जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बहसुआ के समीप रोडवेज बस व ट्रक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोंगो ने इलाज के लिए महेन पीएचसी पहुंचाया।सूचना के बाद काफी बिलंब से पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
देवरिया डिपो की बस सुबह करीब 7:30 बजे दोहरीघाट के लिए जा रही थी। बस अभी बहसुआ व दुबौली गांव के बीच मे थी कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सामने से तेज टक्कर मार दिया। जिसमें रुदपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिरवा निवासी युवक बिट्टन की मौके पर ही मौत हो गई।
टक्कर की तेज आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंच बचाव कार्य मे जुट गए। घायलों को बस से निकाल के अस्पताल भेजना शुरू कर दिया। चालक को किसी तरह ग्रामीणों ने बाहर निकाल कर इलाज के लिए भेजा। बस में कुल 15 लोग सवार बताए जा रहे।
दुर्घटना की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि परिवहन निगम की बस का दाहिनी तरफ का पूरा हिस्सा उड़ गया था। अंदर की सभी सीट क्षतिग्रस्त हो गई हैं। घटना के करीब आधे घंटे बाद मौके पर दलबल के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह भी बचाव कार्य मे जुट गए।

Hindi News/ Deoria / देवरिया में भीषण दुर्घटना…अनियंत्रित ट्रक ने रोडवेज बस में मारी सीधी टक्कर, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो