scriptदेवरिया में थानेदार और दरोगा पर जमीन कब्जा कराने का आरोप, DGP से हुई शिकायत | Patrika News
देवरिया

देवरिया में थानेदार और दरोगा पर जमीन कब्जा कराने का आरोप, DGP से हुई शिकायत

जिले में पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगा है। यहां पीड़ित ने थानेदार और एक दरोगा पर विपक्षी को जबरन जमीन कब्जा कराने का आरोप लगाया है, इतना ही नहीं बल्कि इसकी शिकायत भी DGP से की जा चुकी हैं।

देवरियाJun 17, 2024 / 12:03 pm

anoop shukla

प्रभारी निरीक्षक भटनी और हलका दरोगा पर जबरन पीड़ित की जमीन दूसरे को कब्जा कराने का आरोप लगा है। जिगिना मिश्र गांव निवासी पीड़ित ने रविवार को थानेदार व हलका दरोगा की शिकायत पुलिस महानिदेशक से की है।
भटनी थाना क्षेत्र के जिगिना मिश्र गांव निवासी दिग्विजय नारायण मिश्र ने डीजीपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उन्होंने नगर के गांधी चौक वार्ड की चूड़ा गली में भूमि नम्बर 53 और 90 में जमीन बैनामा कराया है। उन्होंने बताया कि सह खातेदार ने जबरन पूरी जमीन पर कब्जा कर लिया है। इसमें हाईकोर्ट प्रयागराज के निर्देश पर देवरिया न्यायालय में मामला चल रहा है।
न्यायालय की ओर से यथास्थिति बनाने के आदेश के बावजूद आरोपी मानने को तैयार नहीं हैं। पीड़ित ने प्रभारी निरीक्षक से शिकायत की, लेकिन थानेदार व हलका दरोगा ने आरोपियों से मिल कर अवैध निर्माण की अनुमति दे दी।
विरोध पर आरोपी जान से मारने की धमकी और झूठे केस में फंसाने की बात कर रहे हैं। सीओ भाटपाररानी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद है। राजस्व विभाग की ओर से मिली रिपोर्ट के आधार पर एक पक्ष को निर्माण कराने की अनुमति दी गई है।

Hindi News/ Deoria / देवरिया में थानेदार और दरोगा पर जमीन कब्जा कराने का आरोप, DGP से हुई शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो