scriptMarriage did not happen even after the ceremony of door worship and Ja | देवरिया : द्वार पूजा और जयमाल की रस्म होने के बाद भी नहीं हुई शादी,लौटी बारात | Patrika News

देवरिया : द्वार पूजा और जयमाल की रस्म होने के बाद भी नहीं हुई शादी,लौटी बारात

देवरिया के तरकुलवा क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है,जहां द्वार पूजा व जयमाल की रस्म पूरी होने के बाद भी बारात बिना शादी के लौट गई।वर पक्ष के लोग जयमाल के बाद और दहेज की मांग करने लगे।इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई ।इस मारपीट में कुछ लोग भी घायल हो गए।

देवरिया

Published: May 04, 2022 10:44:41 pm

देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के महुआपाटन में मंगलवार की रात आई बरात पचास हजार रुपये दहेज की रकम न देने पर दरवाजे से लौट गई। पहले पंचायत हुई, बात न बनने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार सीएचसी पर कराया गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही वर पक्ष मौके से सामान लेकर फरार हो गया। तहरीर मिलने के बाद तरकुलवा पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी।
lauti_barat.jpg

जानकारी के मुताबिक, गांव के वासुदेव गुप्ता अपनी बेटी की शादी मुंडेरा गांव में राजदेव के लड़के मुरारी से तय किए थे। दरवाजे पर समय से बरात पहुंची और बरातियों का लड़की पक्ष ने बहुत आवाभगत किया। साथ ही द्वारपूजा व जयमाल की रस्म भी पूरी कर ली गई। दूल्हा सात फेरे के लिए मंडप में भी पहुंच गया। कुछ ही समय बाकी था, अचानक दूल्हे के पक्ष के लोगों ने दहेज के 50 हजार रकम देने व उसके बाद ही सात फेरे होने की बात कहने लगे।
लड़की पक्ष वर पक्ष के सामने अपना दुख कहता रहा, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई। इसके बाद विवाद बढ़ गया और मारपीट हो गई। जिसमें आनंद, हरिकेश, विजय घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।
प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। दोनों पक्षों को बुलाया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.