scriptप्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए कही एेसी बात कि भीड़ की आेर से आर्इ यह प्रतिक्रिया | Priyanka attacks on PM Modi on Pakistan visit, peoples claps | Patrika News

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए कही एेसी बात कि भीड़ की आेर से आर्इ यह प्रतिक्रिया

locationदेवरियाPublished: May 15, 2019 11:51:25 pm

सलेमपुर में कांग्रेस महासचिव

Priyanka Gandhi and Pm Narendra Modi

Priyanka Gandhi and Pm Narendra Modi

सातवें चरण का चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है। एक-एक सीट पर बड़े नेताओं ने ताकत झोंक दी है। बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सलेमपुर क्षेत्र में थीं। जनसभा को संबोधित करने पहुंची प्रियंका ने देवरिया के लोगों से रिश्ता जोड़ते हुए देवरहा बाबा को याद किया तो वहीं पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूत सरकार नहीं बल्कि मगरुर सरकार है। रोज रोज इन लोगों का अहंकार जनता के सामने आ रहा है। ये बातें जनता की करते हैं लेकिन इनके काम से साफ है कि इनके लिए सिर्फ सत्ता की सबकुछ है।
सलेमपुर के बापू इंटर काॅलेज में जनसभा को संबोधित कर रही प्रियंका गांधी ने कहा कि देवरिया जिला स्वास्थ्य के मामले में बेहद पिछड़ा है। लोग बता रहे हैं कि यहां बाहरी लोग सक्रिय हैं, दवाएं बाहर से खरीदकर मंगाई जाती है, क्या यही मजबूत सरकार है।
उन्होंने कहा कि जो वाराणसी का विकास नहीं कर सका वह दूसरे जगहों का विकास क्या करेगा। आप बनारस जाकर विकास देख सकते हैं। बनारस से प्रधानमंत्री का कोई लेना देना नहीं। वहां वह सिर्फ बड़ी-बड़ी मीटिंग के लिए आते हैं। आने के पहले खूब प्रचार-प्रसार होता है। मीटिंग कर चले जाते हैं। आज तक एक भी गरीब व किसी किसान के परिवार में नहीं गए। एक बार भी लोगों से हालचाल नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि वह अमेठी के गांव गांव जाती हैं। उनको अपने अमेठी के बारे में पता है।
पांच साल तक घूमते रहे, अब चुनाव में मिली फुर्सत

पीएम मोदी ने कहा कि पांच साल तक प्रधानमंत्री केवल विदेश घूमते रहे। पांच साल तक इनको किसानों-व्यापारियों-नौजवानों या देश के अन्य लोगों की चिंता नहीं हुई, अब चुनाव आते ही इनको सब याद आ रहे हैं। कटाक्ष करते हुए पूछा कि पीएम को आपने चीन में देखा होगा, जापान में देखा होगा या फिर पाकिस्तान में बिरयानी खाते देखा होगा। लेकिन क्या कभी आपने उनको किसी गरीब किसान के घर जाकर उसका हाल चाल पूछते देखा।
प्रियंका गांधी ने लोकल मुद्दों को छुआ
सलेमपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि देवरिया में स्वास्थ्य सुविधा बदहाल है। गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत हो गई। क्या मजबूत सरकार ऐसी होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो