scriptBREAKING: देवरिया जेल में छापा, बाहुबली अतीक की बैरक से मिले प्रतिबंधित सामान | Raid in Deoria Jail Sim Card and Pen Drive found in Atiq Ahmad Cell | Patrika News

BREAKING: देवरिया जेल में छापा, बाहुबली अतीक की बैरक से मिले प्रतिबंधित सामान

locationदेवरियाPublished: Jul 19, 2018 12:18:00 pm

देवरिया जेल में बंद हैं अतीक अहमद, पहले भी छापेमारी में मिले हैं मोबाइल और सिमकार्ड जैसे सामान।

Deoria Jail Atiq Ahmad

देवरिया जेल अतीक अहमद

देवरिया. यूपी के देवरिया जेल में बड़ी छापेमारी की गयी है। डीएम और एसपी की मौजूदगी में भारी पुलिस बल के साथ छापे मारी की गयी है। बाहुबली अतीक अहमद भी इसी जेलम बंद हैं। तलाशी के दौरान उनके बैरक से कई प्रतिबंधित सामान मिले हैं। इसके अलावा जेल से चाकू, मोबाइल ओर सिमकार्ड बरामद किये गए हैं।

मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के बाद सरकार और जेल प्रशासन उन जेलों की सुरक्षा पर खासतौर से ध्यान दे रहा है जहां बाहुबली, माफिया डॉन और दुर्दांन्त अपराधी बंद हैं। जेलों की सुरक्षा बढ़ाए जाने के साथ ही समय-समय पर छापेमारी की जा रही है। गुरुवार को अचानक जिले के डीएम और एसपी भारी-भरकम पुलिस फोर्स लेकर देवरिया जेल पहुंच गये। पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद इसी जेल में बंद हैं। जेल में छापेमारी होते ही हड़कम्प मच गया।
Deoria Jail
 

सभी बैरकों की तलाशी गहनता से ली गयी। अधिकारियों की मौजूदगी में अतीक अहमद के बैरक की भी तलाशी ली गयी। वहां से चार पेन ड्राइव मिले और दो सिमकार्ड भी बरामद किये गए। इसके अलावा जेल में दूसरी बैरकों से मोबाइल, चार सिमकार्ड और सब्जी काटने वाला चाकू जैसी प्रतिबंधित चीजें बरामद की गयीं। तलाशी के बाद डीएम ने जेल अधीक्षक को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

बताते चलें कि अभी दो-तीन दिन पहले ही बाहुबली अतीक अहमद का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में प्रतापगढ़ के सपा नेता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है और उनसे 10 करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग भी की जा रही है1 इस ऑडियो में जो आवाज है वह हूबहू अतीक अहमद और सपा नेता जैसी ही है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि दोनों ओर से नहीं की गयी। पर कहा जा रहा है कि यह ऑडियो रिकॉर्डिंग फूलपुर उपचुनाव के समय का है जब सपा नेता अपनी पार्टी के लिये मुस्लिम इलाकों में प्रचार-प्रसार कर रहे थे। फूलपुर उपचुनाव में अतीक अहमद भी निर्दलीय प्रतयाशी के तौर पर मैदान में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो