script

प्रैक्टिकल फॉर्म भरने के बहाने छात्रा को स्कूल बुलाकर प्रिंसिपल ने किया यह काम

locationदेवरियाPublished: Nov 28, 2017 11:13:16 am

Submitted by:

Sunil Yadav

आरोपित की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

rape with girl

rape with girl

देवरिया. प्रैक्टिकल एग्जाम का फॉर्म भरवाने के बाहाने स्कूल की छात्रा को बुलाकर प्रधानाचार्य ने किया दुष्कर्म। छात्रा के विरोध करने पर उससे मारपीट की भी बात सामने आई है। छात्रा के जब परिजनों को आपबीती सुनाई तो वह छात्रा को लेकर थाने पहुंच गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अरोपी अजय कुमार यादव फरार है। मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें
27 साल बाद मिला न्याय, ब्याज समेत मिल सकता है दो करोड़


स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी गांव के पास ही स्थित स्कूल में पड़ती है। स्कूल के प्रधानाचार्य ने रविवार छात्रा को प्रैक्टिकल परीक्षा का फॉर्म भरवाने के बहाने स्कूल बुलाया था। जिसके बाद छात्रा अपने भाई के साथ स्कूल पहुंची थी। छात्रा का कहना है कि अरोपी अजय कुमार यादव ने छात्रा के भाई को फॉर्म की फोटोकॉपी कराने के लिए बाहर भेज दिया, जिसके बाद प्रधानाचार्य ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और छात्रा के विऱोध करने पर उसकी पिटाई भी की। घटना से सहमी छात्रा उस वक्त भाई से कुछ न कह सकी और घर लौट गई। घर पहुंचते ही छात्रा ने मां से प्रधानाचार्य की करतूत के बारे में जैसे ही बताया, मां के होश उड़ गए। मां ने परिवार के बाकी सदस्यों को बेटी के साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी तो परिजन छात्रा को लेकर सोमवार थाने पहुंच गए।
यह भी पढ़ें
कैबिनेट मंत्री के बाद कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को मिली धमकी

पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर बांकी ग्राम निवासी प्रधानाचार्य अजय कुमार यादव के खिलाफ दुराचार, मारपीट व पॉकेसो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ अनिल कुमार सिंह का कहना है की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Input- सूर्य प्रकाश

ट्रेंडिंग वीडियो