scriptबोले सपा के कद्दावर नेता, हमारी सरकार आई तो सीएए का विरोध करने वालों को देंगे पेंशन | sp leader ram govind chowary big statement on CAA Protesters issue | Patrika News

बोले सपा के कद्दावर नेता, हमारी सरकार आई तो सीएए का विरोध करने वालों को देंगे पेंशन

locationदेवरियाPublished: Jan 04, 2020 12:34:23 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सपा नेता ने कहा भाजपा की सह पर प्रियंका गांधी को आगे दिखा रही मीडिया

ram govind chowary

सपा नेता ने कहा भाजपा की सह पर प्रियंका गांधी को आगे दिखा रही मीडिया

देवरिया. यूपी में सीएए को लेकर चल रहे विरोध के बीच राजनेताओं की बयानबाजी भी पूरे तेजी में है। पहले सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने लोगों पर दर्ज मुकदमे भविष्य में वापस लेने के बात कही थी तो अब यूपी सदन में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने ये कहकर पूरे मुद्दे को तूल दे दिया है कि जो लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं उन्हे सरकार आने पर पेंशन दिया जाएगा।
शुक्रवार को सपा के कद्दावर नेता रामगोविंद चौधरी देवरिया जिले में थे। पीडब्लूडी डाक बंगले पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होने केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने भाजपा की सरकार को पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक विरोधी बताते हुए कहा कि हम इनकी साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे। सीएए-एनआरसी को लेकर कहा बंग्लादेशियो को बाहर कदापि नहीं निकाला जाना चाहिए। सपा नेता ने ये भी कहा कि हमारी सरकार बनी हम सीएए- एनआरसी का विरोध करने वालों को पेंशन देने का काम करेंगे।
भाजपा की सह पर प्रियंका को आगे ला रही मीडिया

सीएए को लेकर यूपी में कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी की सक्रियता के सवालों पर राम गोविंद चौधरी ने कहा कि कांग्रेस और प्रियंका इसे कुछ बड़ा विरोध कर नहीं रही हैं। लेकिन भाजपा के इशारे पर मीडिया प्रियंका को हाईलाइट करने काम काम कर रहा है ताकि सीएए विरोध का श्रेय कांग्रेस को मिले और यूपी में मुख्य विपक्षी दल सपा का नुकसान हो।
सपा नेता ने दिया प्रमुख बयान

पत्रकारों ने जब रामगोविंद चौधरी से पूछा कि सीएए का विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियो को क्या आपकी सरकार बनी तो लोकतंत्र स्वतंत्रता सेनानियों की तरह सम्मानित किया जायेगा? तो उन्होने कहा कि बिल्कुल हमारी सरकार आई तो नवाजा जाएगा और हमारी सरकार केंद्र और प्रदेश में आयी तो उन्हें पेंशन देने का काम किया जाएगा क्योकि उन्होंने संविधान बचाने के लिए आंदोलन किया है क्योकि उन्होंने संविधान को बचाने के लिए काम किया है |
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो