scriptअलीगढ़ में मासूम की हत्या के बाद अब यूपी में इस निर्मम हत्या से दहले लोग | Teenager brutally beaten till death by colleagues at Public place | Patrika News

अलीगढ़ में मासूम की हत्या के बाद अब यूपी में इस निर्मम हत्या से दहले लोग

locationदेवरियाPublished: Jun 09, 2019 02:33:04 pm

मामूली बात को लेकर दो छात्रों में हुई थी कोचिंग में कहासुनी

murder

जौनपुर में हत्या

देवरिया में कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को मनबढ़ छात्रों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। बेंच पर बैठने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दोनों छात्रों में विवाद काफी बढ़ गया था। खार खाए एक छात्र ने दूसरे की अपने दोस्तों के साथ मिलकर सरेराह पिटाई कर दी जब वह कोचिंग जा रहा था। शर्मनाक यह कि कुछ छात्र मिलकर एक छात्र की पीट पीटकर हत्या कर दिए और भीड़ मूकदर्शक बनी रही। हालांकि, दोस्त की पिटाई होने की सूचना पर आए अन्य छात्रों ने दूसरे गुट के एक छात्र को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दी।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में जहरीली आबोहवा में सांस ले रहे लोग, हवा का प्रदूषण अलार्मिंग प्वाइंट तक पहुंचा


खुखुंदू के बंजरिया शुक्ल गांव के रहने वाले विजय कुमार सिंह का बेटा रंजीत कुमार सिंह (17) इंटरमीडिएट का छात्र था। वह सदर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग सेंटर में कोचिंग करता था। बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व कोचिंग सेंटर में बैठने को लेकर रंजीत का किसी छात्र से झगड़ा हो गया था। कोंचिग सेंटर में बात आई गई हो गई लेकिन रंजीत से बदला लेने के लिए छात्र ने ठान ली थी। दो दिन बाद जब सुबह सवेरे रंजीत कोचिंग जा रहा था तो रास्ते में ही छात्र ने अपने दोस्तों के साथ पहुंचकर उसे रोक लिया। चारों घेरकर रंजीत को मारने लगे। मनबढ़ छात्रों ने रंजीत की बुरी तरह पिटाई कर दी। उसकी गाड़ी भी तोड़ दी।

यह भी पढ़ें

दलितों को थाने बुलाकर सवर्णाें से पिटवाया, कोर्ट सख्त, थानेदार सहित पंद्रह पुलिसवालों पर केस का आदेश

इसी बीच रंजीत के दोस्तों को पता चला तो वे पहुंचे और उन छात्रों को दौड़ा लिया। तीन तो भाग गए लेकिन एक पकड़ गया। पकड़ में आए मनबढ़ की रंजीत के दोस्तों ने पिटाई कर दी। उधर, पिटाई की वजह से घायल रंजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने रंजीत के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहां मौजूद गाड़ी को अपने कब्जे में लेने के साथ एक आरोपी को भी हिरासत में ले लिया।
मृतक रंजीत चार बहनों के बीच एकलौता भाई था। पिता विजय दिल्ली में कोई नौकरी करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो