scriptदेवरिया की सड़कों पर फर्राटा भरते हेलीकॉप्टर को देख अफरा तफरी, पुलिस ने रोका तो वह भी चकराई | Patrika News
देवरिया

देवरिया की सड़कों पर फर्राटा भरते हेलीकॉप्टर को देख अफरा तफरी, पुलिस ने रोका तो वह भी चकराई

देवरिया शहर में शनिवार की शाम रोज की तरह सड़कों पर आवाजाही चल रही है। इसी बीच अचानक सड़क पर तेजी से आते हेलीकॉप्टर देख सबके होश उड़ गए, राहगीर भी उसको साइड देने के लिए इधर उधर भागने लगे।

देवरियाJun 23, 2024 / 02:29 pm

anoop shukla

शहर के सुभाष चौक के पास शनिवार शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सड़क पर हेलीकॉप्टर तेज फर्राटा भर दौड़ने लगा। लोग अपने-अपने वाहन सड़को के किनारे खड़ी कर उसे देखने और समझने में लग गए। तभी सड़को पर वाहनों की चेकिंग कर रही पुलिस की निगाहें पड़ी और वह आश्चर्य चकित होकर हेलीकॉप्टर को रोक दिया।
जांच में वह हेलीकॉप्टर के डिजाइन का कार निकला। वाहन चालक के कागज नही दिखाने पर पुलिस ने कार का 18 हजार का चालान काट दिया। इस दौरान हेलीकॉप्टर जैसी दिखने वाली कार को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। कार के साथ लोगों ने जमकर सेल्फी लिया। पूछताछ में वाहन चालक ने शादी के बाद दुल्हन को ससुराल ले जाने की बात बताई।
देवरिया पुलिस इन दिनों गाड़ियों पर लगे हूटर, ब्लैक फ़िल्म आदि को लेकर कार्रवाई में जुटी है। इसी क्रम में टीएसआई भूपेंद्र सिंह शनिवार की शाम सुभाष चौक के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी शिकायत मिली कि सड़क पर हेलीकॉप्टर उतर गया है। पुलिस सक्रिय हुई तो थोड़ी देर पर हेलीकॉप्टर जैसे लगने वाले कार आती दिखाई दिया। पुलिस ने अजीबोगरीब कार को देख हैरत में पड़ गई। उसने वाहन चालक से कागज मांगी तो वह दिखा नही पाया।
पुलिस ने काटा 18 हजार का चालान

इस टीएसआई ने वाहन का 18 हजार का चालान काट दिया। पूछताछ में वाहन चालक ने बताया कि बघौचघाट से एक बारात रुद्रपुर इलाके में गई थी। जहां शादी के बाद वह दुल्हन और दूल्हे को ससुराल लेकर जा रहा है। वही शहर में हेलीकॉप्टर उतरने की चर्चा पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। कौतूहल का केंद्र बनी कार को देखने वालों की भीड़ लग गई।
युवकों ने हेलीकॉप्टर जैसी दिखने वाली कार के साथ जमकर सेल्फी लिया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। टीएसआई भूपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वाहनों की जांच के दौरान हेलीकॉप्टर के डिजाइन की एक कार को रोका गया। चालक के पास कागज नही होने पर 18 हजार का चालान काटा गया है।

Hindi News/ Deoria / देवरिया की सड़कों पर फर्राटा भरते हेलीकॉप्टर को देख अफरा तफरी, पुलिस ने रोका तो वह भी चकराई

ट्रेंडिंग वीडियो