scriptटिकटाॅक का वीडियो बना रहे थे अचानक नदी में छलांग, फिर जो हुआ उससे मच गया कोहराम | Tiktok video endangered life of two friends, one dead | Patrika News

टिकटाॅक का वीडियो बना रहे थे अचानक नदी में छलांग, फिर जो हुआ उससे मच गया कोहराम

locationदेवरियाPublished: Jul 04, 2019 01:25:44 am

सोशल मीडिया का चैलेंज भारी पड़ गया दो दोस्तों पर

TikTok App

Tik Tok

टिकटाॅक मोबाइल एप के लिए वीडियो बनाने का जुनून दो दोस्तों पर भारी पड़ा। वीडियो बनाने के चक्कर में दोनों दोस्त नदी में छलांग लगा दिए। वीडियो तो पता नहीं बन सका या नहीं एक दोस्त की जान चली गई और दूसरा किसी तरह मरते-मरते बचा। मामला देवरिया के सलेमपुर क्षेत्र से जुड़ा है।
देवरिया के औरंगाबाद गांव के रहने वाले दो दोस्तों को मोबाइल एप टिकटाॅप वीडियो डालने का बेहद शौक था। दोनों ने नदी में छलांग लगाते हुए वीडियो शूट करने का निर्णय लिया। इसके बाद दोनों दोस्त दानिश व आशिक सलेमपुर क्षेत्र में बहने वाली छोटी गंडक नदी के नदावर घाट पर पहुंचे। वीडियो शूट करते हुए दोनों ने नदी में छलांग लगा दी। शूट करने के चक्कर में नदी की धार में दोनों बहने लगे। पहले तो दानिश ने आशिक को बचाने की कोशिश की लेकिन जब खुद भी डूबने लगा तो उसे छोड़ दिया। देखते ही देखते आशिक नदी की धारा में विलीन हो गया। दोस्त को डूबते देख वह चिल्लाने लगा। उधर, किसी तरह दानिश बाहर निकल सका। लेकिन जबतक लोग वहां पहुंचते तबतक दूसरा नदी की धारा में खो चुका था।
देखते ही देखते काफी संख्या में लोग जुट गए। दोनों के घर के लोग भी पहुंच गए। आशिक के डूबने की सूचना से घर में कोहराम मच गया।
उधर, कई घंटों की मशक्कत के बाद आशिक के शव को बरामद किया जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो