scriptTraffic on Bhagalpur bridge connecting Deoria and Ballia stopped, cons | देवरिया व बलिया को जोड़नेे वाले भागलपुर पुल पर आवागमन बंद,हो रहा निर्माण कार्य | Patrika News

देवरिया व बलिया को जोड़नेे वाले भागलपुर पुल पर आवागमन बंद,हो रहा निर्माण कार्य

देवरिया और बलिया को जोड़ने वाले सरयू नदी पर निर्मित भागलपुर पुल पर आवागमन बंद हो गया है। निर्माणकार्य के चलते एक मई तक आवागमन बंद रहेगा।

देवरिया

Published: April 25, 2022 07:17:06 am

सरयू नदी पर भागलपुर में बने पुल में दिक्कत आने के बाद मरम्मत कार्य तेजी से चल रहा है। रविवार से पुल पर वाहनों के आने-जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दिया गया, जिसके चलते देवरिया-बलिया आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। केवल पैदल आने-जाने वालों को ही अनुमति दी जा रही है।
bhagalpur_pul.jpg
देवरिया और बलिया को जोड़ने वाले सरयू नदी पर निर्मित भागलपुर पुल जर्जर हो गया है। इस पर निर्माण कार्य चल रहा है। जनवरी माह से ही भारी वाहनों के आने-जाने पर निर्माण कार्य के चलते रोक लगा दिया गया था। रविवार से छोटे वाहन व बाइक के भी आने-जाने पर रोक लगा दिया गया। यह रोक एक मई तक के लिए है। अगर निर्माण कार्य में विलंब हुआ तो यह रोक आगे भी बढ़ाई जा सकती है।
वाहनों के आवागमन पर रोक लगने के बाद लोगों की परेशानी बढ़ गई है। लोग बलिया जनपद में उभांव थाना क्षेत्र में मंदिर के समीप उतर रहे हैं और वहां से पैदल आकर पुल पार कर भागलपुर चौराहे पर पहुंच रहे हैं। इसके बाद उन्हें वाहन मिल रहे हैं। सर्वाधिक परेशानी महिलाओं व बच्चों को उठानी पड़ रही है। लगभग दो से ढाई किलोमीटर उन्हें पैदल चलना पड़ रहा है। बहुत से लोग तो अब ट्रेन से यात्रा करने लगे हैं। जबकि कुछ लोग मऊ होते हुए कपरवार के रास्ते जिले में प्रवेश कर रहे हैं। ऐसे में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
सेतु निगम के उप प्रबंधक एसपी सिंह ने बताया कि निर्माण कार्य के लिए पुल पर वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दिया गया है। एक मई तक यह आवागमन बंद रहेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.