मोबाइल लूटने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, OLX पर बेचते थे लूटा गया फोन

मोबाइल लूटने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, OLX पर बेचते थे लूटा गया फोन

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Jul, 13 2018 10:18:50 PM (IST) Deorai, Uttar Pradesh, India

ईगल टीम ने गिरोह के दो सदस्यों को बस स्टेशन चौराहे से पकड़ा ।

देवरिया. पुलिस ने मोबाइल लूटने और चोरी करने के एक गिरोह का खुलासा किया है। यह गिरोह चोरी और लूट की मोबाइल को OLX पर बेचता था। ईगल टीम ने गिरोह के दो सदस्यों को शुक्रवार को बस स्टेशन चौराहे से पकड़ा। उनके पास से आठ महंगे मोबाइल बरामद हुए हैं। एसपी रोहन पी कनय ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में इस गिरोह का खुलासा किया।

एसपी ने बताया कि पिछले दिनों सदर कोतवाली क्षेत्र के ठठेरी गली के रहने वाले आसिफ मोहम्मद स्टेशन से पैदल घर जा रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने उसे मारपीट कर मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर साइबर टीम को दी। ईगल टीम इसकी जांच शुरु की। शुक्रवार को ईगल टीम के प्रभारी शंशाक शेखर राय को सूचना मिली की चोरी की मोबाइल बेचने वाले दो लोग देवरिया के रुद्रपुर मोड़ पर खड़े हैं।

यह भी पढ़ें:

पति की यह बात गुजरी नागवार, महिला ने तीन बच्चों के साथ जहर खाकर की खुदकुशी

इस पर टीम के सदस्यों ने घेरा बंदी कर दी। पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगे, इस पर टीम के सदस्यों ने दौड़ाकर उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में दोनों मोबाइल लूटने वाले गिरोह के सदस्य निकले। इनकी पहचान रवि निषाद पुत्र सूर्यभान निषाद निवासी पैकौली थाना भलुअनी और कमलेश वर्मा पुत्र रामबड़ाई निवासी अबूबकर नगर सदर कोतवाली के रूप में हुई। इनके पास से करीब दो लाख रुपए के आठ महंगे मोबाइल बरामद हुए हैं।

 

यह भी पढ़ें:

आजीवन कारावास की सजा पाये कैदी की अस्पताल में मौत, परिजनों ने जहर देने का लगाया आरोप

 

स्नातक के छात्र हैं दोनों बदमाश
गिरफ्तार किए गए रवि निषाद और कमलेश वर्मा स्नातक के छात्र हैं। दोनों भटनी स्थित एक ही महाविद्यालय में पढ़ते हैं। इसमें कमलेश वर्मा बीएससी और रवि बीए का छात्र है। इनकी निशानदेही पर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने में जुटी है।

 

 

Ad Block is Banned