script

Deoria : चाचा-दादा पर नाबालिग को मारकर पुल से फेंकने का आरोप, सुनाया था जींस न पहनने का फरमान

locationदेवरियाPublished: Jul 22, 2021 03:33:27 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र के मुताबिक, लड़की को उसके चाचाओं ने बुरी तरह मारा-पीटा। जब वह मर गई तो उसका शव पटनावा पुल से नीचे फेंकने की कोशिश की, लेकिन शव ब्रिज पर ही अटक गया

up deoria minor girl dead body found hanging from bridge
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया के महुआडीह थाना क्षेत्र में मंगलवार को 17 साल की नाबालिग नेहा का शव एक पुल की रेलिंग से लटकता मिला। वह नौंवी कक्षा की छात्रा थी और बीते दिनों ही पंजाब से देवरिया आई थी। आरोप है कि मृतका के दादा और चाचा ने उसे जींस पहनने का फरमान सुनाया था। वह नहीं मानी तो मारकर पुल से फेंक दिया। नेहा की मां ने देवर सहित अन्य के खिलाफ महुआडीह थाने में तहरीर दी है। लड़की के दादा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपित चाचा अभी भी फरार है।
मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि उसके पिता पंजाब में मजदूरी करते हैं। कुछ दिनों पहले ही वह अपनी मां के पास आई थी। यहां वह वेस्टर्न कपड़े पहनती थी, जिस पर चाचा और दादा को एतराज था। लड़की के छोटे भाई विवेक ने बताया कि सोमवार को कपड़े धोने को लेकर दोनों ने दीदी को इतना पीटा कि वह लहूलुहान होकर गिर गई। हालत गंभीर हुई तो मां से कहा कि इसे अस्पताल ले जा रहे हैं। रास्ते में उन्होंने कासिया-पटना राजमार्ग पर नेहा के शव को पटनावा पुल से नीचे फेंक दिया, लेकिन उसके कपड़े पुल की रेलिंग के एक हुक से फंस गए जिसकी वजह से शव घंटों तक लटका रहा। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
पुलिस अधीक्षक बोले
देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया लड़की को उसके चाचाओं ने बुरी तरह मारा-पीटा। जब वह मर गई तो उसका शव पटनावा पुल से नीचे फेंकने की कोशिश की, लेकिन शव ब्रिज पर ही अटक गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो