scriptUP TET Exam candidate charged money in upsrtc buses CM order failed | UP TET Exam: सरकारी बसों ने खूब वसूले परीक्षार्थियों पैसे, CM योगी का आदेश था मुफ्त होगी यात्रा | Patrika News

UP TET Exam: सरकारी बसों ने खूब वसूले परीक्षार्थियों पैसे, CM योगी का आदेश था मुफ्त होगी यात्रा

उत्तर प्रदेश में आज सुबह से शुरू हुई टीईटी परीक्षा कुछ ही देर बाद रद्द कर दी गई। जिसमें पेपर लीक होना एक बड़ी वजह बताया जा रहा है। साथ ही सीएम योगी ने परीक्षा देने के लिए दूर दूर से आए स्टूडेंट को मुफ्त यात्रा करने का आदेश जारी कर दिया था। लेकिन यूपीएसआरटीसी की ओर से सभी स्टूडेंट से जमकर वसूली की गई।

देवरिया

Published: November 28, 2021 08:12:10 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
देवरिया. यूपी टीईटी की परीक्षा लीक करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए । साथ ही यह भी कहा है कि परीक्षार्थी अपना एडमिट कार्ड दिखाकर रोडवेज बस में नि:शुल्क यात्रा कर सकते हैं, लेकिन परिवहन विभाग परीक्षार्थियों से पैसे वसूल कर रहा है।
_1638031949.jpg
परिवहन विभाग का यह ताजा मामला उस वक्त देखने को मिला जब देवरिया डिपो की एक बस लार की ओर जा रही थी। इसमें कुछ परीक्षार्थी बैठे तो थोड़ी दूर चलने पर परिचालक द्वारा इन परीक्षाार्थियों से बस का किराया मांगा। इस पर परीक्षार्थियों ने कहा कि वे यूपी टीईटी परीक्षार्थी हैं और अपना एडमिट कार्ड दिखाया ।
कहा कि सरकार से उन्हें आदेश मिला है कि वे एडमिट कार्ड दिखाकर रोडवेज बस में यात्रा कर सकते हैं। इस पर परिचालक ने कहा कि उन्हें ऐसा कोई आदेश नहीं आया है। इस पर परिचालक परीक्षार्थियों को बस से उतारने लगा तो अभ्यर्थियों को मजबूरन बस का किराया देना पड़ा। इस संबंध में देवरिया डिपो के एआरएम से बातचीत की गई तो कहा कि इस संबंध में उनके पास अभी तक कोई सूचना नहीं आई है। यात्रा के दौरान सभी को टिकट लेकर यात्रा करना होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.