scriptUP TET Exam: सरकारी बसों ने खूब वसूले परीक्षार्थियों पैसे, CM योगी का आदेश था मुफ्त होगी यात्रा | UP TET Exam candidate charged money in upsrtc buses CM order failed | Patrika News

UP TET Exam: सरकारी बसों ने खूब वसूले परीक्षार्थियों पैसे, CM योगी का आदेश था मुफ्त होगी यात्रा

locationदेवरियाPublished: Nov 28, 2021 08:12:10 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में आज सुबह से शुरू हुई टीईटी परीक्षा कुछ ही देर बाद रद्द कर दी गई। जिसमें पेपर लीक होना एक बड़ी वजह बताया जा रहा है। साथ ही सीएम योगी ने परीक्षा देने के लिए दूर दूर से आए स्टूडेंट को मुफ्त यात्रा करने का आदेश जारी कर दिया था। लेकिन यूपीएसआरटीसी की ओर से सभी स्टूडेंट से जमकर वसूली की गई।

_1638031949.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
देवरिया. यूपी टीईटी की परीक्षा लीक करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए । साथ ही यह भी कहा है कि परीक्षार्थी अपना एडमिट कार्ड दिखाकर रोडवेज बस में नि:शुल्क यात्रा कर सकते हैं, लेकिन परिवहन विभाग परीक्षार्थियों से पैसे वसूल कर रहा है।
परिवहन विभाग का यह ताजा मामला उस वक्त देखने को मिला जब देवरिया डिपो की एक बस लार की ओर जा रही थी। इसमें कुछ परीक्षार्थी बैठे तो थोड़ी दूर चलने पर परिचालक द्वारा इन परीक्षाार्थियों से बस का किराया मांगा। इस पर परीक्षार्थियों ने कहा कि वे यूपी टीईटी परीक्षार्थी हैं और अपना एडमिट कार्ड दिखाया ।
कहा कि सरकार से उन्हें आदेश मिला है कि वे एडमिट कार्ड दिखाकर रोडवेज बस में यात्रा कर सकते हैं। इस पर परिचालक ने कहा कि उन्हें ऐसा कोई आदेश नहीं आया है। इस पर परिचालक परीक्षार्थियों को बस से उतारने लगा तो अभ्यर्थियों को मजबूरन बस का किराया देना पड़ा। इस संबंध में देवरिया डिपो के एआरएम से बातचीत की गई तो कहा कि इस संबंध में उनके पास अभी तक कोई सूचना नहीं आई है। यात्रा के दौरान सभी को टिकट लेकर यात्रा करना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो