scriptयूपी के मंत्री जी को जब अपनी ही सरकार में अंधेरे में कार्यक्रम करना पड़ा… | When UP Minister addresses kisan meeting in no light | Patrika News
देवरिया

यूपी के मंत्री जी को जब अपनी ही सरकार में अंधेरे में कार्यक्रम करना पड़ा…

UP Government

देवरियाDec 17, 2018 / 04:23 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

UP Minister

यूपी के मंत्री जी को जब अपनी ही सरकार में अंधेरे में कार्यक्रम करना पड़ा…

यूपी सरकार के दावों की पोल उस वक्त खुल गई जब खुद कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही को अंधेरे में किसान पाठशाला का संचालन करना पड़ा। बिजली के नहीं होने और जनरेटर का इंतजाम नहीं होने की वजह से टार्च व अन्य रोशनी के साधन का प्रयोग कर कार्यक्रम को अंजाम तक पहुंचाया गया। हालांकि, इस दौरान मंत्री अपने मातहतों पर नाराज तो दिखे लेकिन उसे सार्वजनिक नहीं होने दिया गया।
खोराबार के जंगल चवरी में किसान पाठशाला का आयोजन किया गया था। इसमें सूबे के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।
प्राथमिक विद्यालय में कार्यक्रम रखा गया था लेकिन यहां टेंट तो लग गया था परंतु बिजली न होने और जनरेटर की व्यवस्था नहीं होने से विभाग ने किरकिरी कराने में कोई चूक नहीं की। उन्होंने टार्च की रोशनी में ही किसानों को खाद-बीज का वितरण किया और किसानी के बारे में बताया।
कृषि मंत्री ने कहा कि इस किसान पाठशाला का मुख्य उद्देश है कि ज्यादा से ज्यादा किसानों को सरकार की योजनाओ और तकनीकी की जानकारी दी जा सके जिससे किसानों को उन योजनाओं के लाभ मिल सके।
किसान पाठशाला मे विधायक गोरखपुर ग्रामीण विपिन सिह, जिला अध्यक्ष जर्नादन तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र शुक्ल, संयुक्त कृषि निदेशक आदि मौजूद रहे।

Home / Deoria / यूपी के मंत्री जी को जब अपनी ही सरकार में अंधेरे में कार्यक्रम करना पड़ा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो