scriptयुवती को नहर किनारे ले जाकर किया रेप, सुबह मिली जिस हाल में जानकर रह जाएंगे हैरान | Young girl raped and brutally murdered in Tengar gadhi village | Patrika News

युवती को नहर किनारे ले जाकर किया रेप, सुबह मिली जिस हाल में जानकर रह जाएंगे हैरान

locationदेवरियाPublished: Apr 09, 2019 01:52:17 am

महिला अपराध

murder

Ten year imprisonment to Rape accused in SIkar

महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को गौरीबाजार क्षेत्र में नहर के किनारे गेहूं के खेत में एक युवती की सिरविहीन लाश मिलने से सनसनी मच गई। लाश मिलने की सूचना से मौके पर काफी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। युवती का शिनाख्त नहीं हो सका है।
देवरिया के गौरीबाजार क्षेत्र में टेंगर गढ़ी गांव के पास नहर किनारे स्थित एक गेहूं के खेत में लाश दिखने से सनसनी फैल गई। खेत में लाश की सूचना से काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। लाश का सिर गायब था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतका युवती की उम्र करीब बीस साल रही होगी। युवती की निर्ममता से हत्या की गई होगी। लाश अर्धनग्न अवस्था में खेतों में पड़ी थी। शव के आसपास युवती के कपड़े बिखरे पड़े थे। आशंका जताई गई है कि युवती के साथ बलात्कार किया गया है। रेप के बाद आरोपियों ने युवती की गला रेतकर हत्या कर दी होगी ताकि आरोपी बच सके। गला काटने के बाद पहचान छुपाने की नीयत से उसके सिर को कहीं ठिकाने लगा दिया होगा।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने की कोशिश की लेकिन सफलता हासिल नहीं हो सकी। पुलिस युवती का सिर ढूंढ़ने में लगी है ताकि उसकी पहचान कराई जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो