नोएडा. दिल्‍ली से सटे नोएडा में एक से बढ़कर एक गगनचुंबी इमारते हैं जो अपनी खासियतों की वजह से हर किसी को आकर्षित कर रही हैं। इन्‍हीं में से एक है अंतरिक्ष गोल्‍फ व्‍यू-1 सोसायटी। नोएडा के सेक्‍टर 78 में स्थित यह सोसायटी अपने बेहतरीन कंस्‍ट्रक्‍शन, लोकेशन और सुविधाओं के चलते उदाहरण के तौर पर पेश किया जा रहा है। होम बायर्स गोल्‍फ व्‍यू-1 को नाजिर के तौर पर पेश करने से नहीं हिचक रहे हैं। आज हम आपको इस सोसायटी की खूससूरती और खासियत को से रूबरू करा रहे हैं।


विश्वस्तरीय माहौल


यह हाउसिंग प्रोजेक्‍ट एक बेहतरीन इन्फ्रास्ट्रक्चर, स्वस्थ व खुशहाल जीवन शैली और उच्चस्तरीय कंस्ट्रक्शन क्वालिटी का संगम है। लोगों को इंटरनेशनल लेवल का लाइफ स्टाइल यहां मिल रही है। वहीं, इस सोसायटी की दूसरी जो सबसे अच्‍छी बात है कि यहां सुरक्षा का पुख्‍ता प्रबंध किया गया है। 24*7 सिक्‍योरिटी के साथ उच्चस्तरीय फायर फाइटिंग सिस्टम इस प्रोजेक्‍ट को 'इंटरनेशनल टच’ देती है।


क्‍लब हाउस का जवाब नहीं


इसमें निर्मित क्लब हाउस सबसे बेहतरीन क्लब हाउस में से एक है, जिसके टेरेस में स्‍वीमिंग पूल का लुत्‍फ का अपना अलग मजा है। ग्राउंड फ्लोर पर बड़ा हॉल से लेकर जिम और कई सोर इनडेर गेम का उत्‍तम प्रबंध है।

लाजवाब जॉगिंग ट्रैक व प्ले ग्राउंड फैसिलिटी
इस सोसायटी की खूबसूरती को चार चांद लगाने में इसका जॉगिंग ट्रैक, पार्क और बच्‍चों के लिए बना प्‍ले ग्राउंड का अहम योगदान है।


मेट्रो पकड़ने की टेंशन ही नहीं
इस सोसायटियों के पास से चुपचाप नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो स्‍टेशन गुजर रही है। साल के अंत तक यह मेट्रो लाइन शुरू हो जाएगी। यानी, कनेक्टिविटी की टेंशन खत्‍म।


ग्रीन फील्‍ड और फव्‍वारे का अपना ही आकर्षण
सोसायटी में ग्रीनरी का खासा ख्‍याल रखा गया है। साथ ही फव्‍वारे का अपना ही आकर्षण है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned