scriptCity should have high rise buildings | शहरों में बने हाईराइज बिल्डिंग | Patrika News

शहरों में बने हाईराइज बिल्डिंग

हांगकांग और शंघाई की तर्ज पर हाईराइज बिल्डिंग्स को प्रमोट किया जाना चाहिए

Published: October 02, 2017 02:08:50 pm

वर्ल्ड ट्रेड पार्क चेयरमैन एंड एमडी अनूप बरतरिया ने बताया कि जयपुर में हाईराइज बिल्डिंग्स बनाने की परमिशन होनी चाहिए। हांगकांग और शंघाई की तर्ज पर हाईराइज बिल्डिंग्स को प्रमोट किया जाना चाहिए, इसके लिए सरकार को शहर में मजबूत इन्फ्रास्ट्रक्चर डवलप करना होगा। इसके साथ ही जयपुर के हैरिटेज के रख-रखाव की भी मजबूत नीति पर काम करना होगा, जिससे जयपुर को विश्व में पहचान मिल सके।
high rise building
सराहनीय प्रयास...
प्रॉपर्टी एक्सपो में रेरा रजिस्टर्ड प्रोजेक्ट्स को शामिल करने से लोगों को प्रॉपर्टी के लिए डीटेल इन्क्वायरी की जरूरत नहीं पड़ी। इसके माध्यम से लोग तुरंत डिसीजन ले सकेंगे।
- आत्माराम गुप्ता, चेयरमैन, एआरजी ग्रुप
जीएसटी से बायर्स या सेलर्स, दोनों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। रीयल एस्टेट प्रॉपर्टी के लिए रेरा एक बेहतरीन कानून है। पत्रिका के माध्यम से लोगों में रेरा के बारे में अवेयरनेस बढ़ी।
- हिमांशु गोयल, सीए
प्रॉपर्टी फेयर में बेहतरीन फुटफॉल देखने को मिला। बिल्डर भी नई एनर्जी के साथ काम कर रहे हैं। एेसे में इसका सीधा फायदा पब्लिक को होगा।
- एस.एन. गुप्ता, चेयरमैन, एसएनजी ग्रुप

लिमिटेड बिल्डर्स के लिए कॉम्पैक्ट स्पेस में फुटफॉल बेहतर मिला। इस तरह के इवेंट हर क्वार्टर में होने चाहिए, जिससे पब्लिक में अवेयरनेस बढ़े। दो दिन तक बेहतरीन लीड मिली।
- आनंद मिश्रा, एमडी त्रिमूर्ति बिल्डर्स
काफी समय बाद उम्मीद से बेहतर रिस्पॉन्स मिला। प्रॉपर्टी एक्सपो में बेहतरीन क्लाइंट मिले, इनसे काफी बुकिंग मिलने की संभावना है। राजस्थान पत्रिका को इस तरह के प्रयास को आगे भी जारी रखना चाहिए।
- रविन्द्र सिंह ठक्कर, डायरेक्टर यूडीबी
सुवास के माध्यम से लोगों के लिए सुविधाएं बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है। दो नए प्रोजेक्ट लॉन्च किए गए हैं। प्रॉपर्टी एक्सपो से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला।
- चरण सिंह खंगारोत, एमडी, फस्र्ट स्टोन
प्रॉपर्टी एक्सपो जैसे आयोजन से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। एेसे आयोजनों को समय-समय पर कराया जाना चाहिए, साथ ही इसके दिन भी बढ़ाए जाने चाहिए।
- अजय कृष्ण मोदी, डायरेक्टर, ओके प्लस

राजस्थान पत्रिका के इस बेहतरीन आयोजन से एक ही छत के नीचे विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को आने का मौका मिला। एेसे आयोजन से न सिर्फ बिल्डर्स बल्कि आमजन को भी काफी फायदा मिलता है।
- धीरेन्द्र मदान, एमडी महिमा ग्रुप
राजस्थान पत्रिका की पहल से न सिर्फ लोगों, बल्कि सरकार से भी इंटरेक्शन का मौका मिला। पत्रिका का एक्सपो एक बेहतरीन आयोजन बनकर सामने आया।
- अवनीश बंसल, डायरेक्टर, अनुकृति ग्रुप

एेसे आयोजन के लिए राजस्थान पत्रिका को बधाई। इसके जरिए मल्टीपल एजेंसीज ने एक प्लेटफॉर्म पर आकर इंटरेक्शन किया। जिससे भविष्य की संभावनाओं और सुधारों पर मंथन हुआ। लोगों के लिए भी प्रॉपर्टी एक्सपो एक बेहतरीन अवसर बनकर सामने आया। भविष्य के लिए भी इस तरह के प्रयास निरंतर
होने चाहिए।
- प्रो. आर.के. कोठारी, वाइस चांसलर, राजस्थान यूनिवर्सिटी
पत्रिका के प्रॉपर्टी एक्सपो के जरिए डिफरेंट फील्ड्स के लोगों को एक प्लेटफॉर्म मिला तो लोगों के घर खरीदने के सपने को भी पंख लगे। राजस्थान पत्रिका को इस बेहतरीन आयोजन के लिए बधाई।
- विपुल भार्गव, जीएम, होटल ललित
बिल्डर्स के साथ ही आमजन के लिए काफी अच्छा इनिशिएटिव रहा। राजस्थान पत्रिका का यह इनिशिएटिव समय-समय पर आयोजित होना चाहिए। सरकार और बिल्डर्स के बीच इंटरेक्शन से कई समस्याओं के समाधान सामने आएंगे।
- सी. पी. जैन, डायरेक्टर, सिद्धा ग्रुप

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

सेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'Women's T20 Challenge: वेलोसिटी ने सुपरनोवास को 7 विकेट से हरायानवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमतिSSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.