दो मंजिला इमारत गिरी, परिवार के 6 लोग दबे, रेस्क्यू कर बचाया

देवास में बड़ा हादसा टला, दो मंजिला में दबो 6 लोग सुरक्षित निकाल लिए गए...।

By: Manish Gite

Published: 25 Aug 2020, 06:08 PM IST

देवास। शहर मंगलवार शाम को दो मंजिला इमारत के गिरने की की खबर है। बताया जा रहा है कि मलबे में 6 लोगों को निकाल लिया गया है, जबकि प्रशासन को पहले 20 लोगों के दबे होने की सूचना मिली थी। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी की हालत ठीक है।

देवास के स्टेशन रोड पर मंगलवार को शाम को यह हादसा हुआ है। दो मंजिला इमारत का आधा हिस्सा कच्चा था और वो भरभराकर गिर गया। प्रशासन का पूरा अमला मौके पर पहुंच गया था।

 

पुलिस के मुताबिक यह मकान जाकिर शेख का बताया जा रहा है जिनकी आरा मशीन चलती है। वे अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ यहां रहते हैं और सुबह काम पर चले गए थे। घर में महिलाएं और बच्चे थे। मंगलवार पांच बजे यह जोर की आवाज के साथ मकान भरभराकर गिर गया। घटना के बाद धूल का गुबार उठने लगा और अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान मलबे में 6 लोगों के दबे होने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे प्रशासन के अमले ने उन्हें सुरक्षित निकाल लिया।

 

क्षेत्र में मचा हड़कंप:-:

घटना की खबर लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही नगर निगम का अमला बचाव कार्य में जुट गया। पुलिस बल समेत आला अधिकारी भी स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंच गए हैं। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही थी, लेकिन जब बिल्डिंग गिरी जब बारिश नहीं हो रही थी।

 

Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned