scriptपिकनिक बन गयी मौत की दावत, सेल्फी लेने के चक्कर में 7 लड़कियां तालाब में डूबीं | 7 girls drown in a pond in the process of taking a selfie | Patrika News

पिकनिक बन गयी मौत की दावत, सेल्फी लेने के चक्कर में 7 लड़कियां तालाब में डूबीं

locationदेवासPublished: Jan 19, 2021 10:48:28 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– 6 को बचाया 1 किशोरी की तलाश- NDRF करेगी तलाश

देवास। एक बार फिर से सेल्फी (selfie) लेना जान पर भारी पड़ गया। शहर में पिकनिक मनाने गई सात लड़कियों पर सेल्फी लेना भारी पड़ गया। यहां सेल्फी लेने के चक्कर में सात लड़कियां और महिलाएं तालाब (pond) में डूब गयीं। उनमें से 6 को तो मौके पर मौजूद मछुआरे और चरवाहे ने बचा लिया लेकिन एक किशोरी का अब तक पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलने पर बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

img-20191211-wa0005-960x635.jpg

पिकनिक मनाने गयी थी लड़कियां

दर शाम गोताखोरों और ग्रामीणों ने तालाब में किशोरी को तलाश शुरू की लेकिन रेस्क्यू ऑपरेशन अंधेरा होने के कारण बंद कर दिया गया। अब एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपेरशन चलाएगी। जानकारी के मुताबिक देवास के राजानल तालाब में हादसे की शिकार लड़की अपने रिश्तेदारों के साथ पिकनिक मनाने गयी थी।

की जा रही है तलाश

उसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक 6 लड़कियां और महिलाएं तालाब में कूदती गयीं। सभी को वहां पर मौजूद मछुआरे और चरवाहे ने बचा लिया लेकिन एक लड़की को नहीं बचाया जा सका। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा। सुबह होते ही फिर से लड़की की तलाश की जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqzeu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो