हैंडओवर होने के एक साल बाद मॉडल स्कूल भवन का शुभारंभ

हैंडओवर होने के एक साल बाद मॉडल स्कूल भवन का शुभारंभ
Dewas photo

Kamal Singh | Updated: 22 Aug 2016, 08:09:00 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

पांच साल से उत्कृष्ट विद्यालय में लग रही थीं मॉडल स्कूल की कक्षाएं

देवास. 2.97 करोड़ की लागत से शहर के बालगढ़ में तैयार मॉडल स्कूल भवन का आखिरकार शुभारंभ हो गया। यह भवन पिछले साल अगस्त में हैंडओवर हो चुका था, किंतु फर्नीचर सहित अन्य संसाधनों की कमी के चलते शुरुआत नहीं हो पा रही थी। सोमवार को विधायक गायत्रीराजे पवार व अन्य अतिथियों की उपस्थिति में भवन का शुभारंभ कर विद्यार्थियों को प्रवेश दिया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि विधायक पवार ने कहा कि देवास शहर के शैक्षणिक इतिहास में यह गौरवशाली पल जिसके आप सभी लोग साक्षी बनने जा रहे हैं, मॉडल स्कूल से देवास के शैक्षणिक स्तर में वृद्धि होगी। अध्यक्षता कर रहे महापौर सुभाष शर्मा ने कहा कि मॉडल स्कूल के स्टॉफ का दायित्व है कि वह उत्कृष्ट विद्यालय के पद चिन्हों पर चलकर 100 प्रतिशत परिणाम प्रदान करेंगे। इसमें आप लोगों को जो भी आवश्यकता होगी, मैं पूर्णत: सहयोग प्रदान करूंगा। 

मॉडल स्कूल प्रभारी प्राचार्य चंद्रावती जाधव ने बताया कि नवीन भवन में विधिवत रूप से विद्यार्थियों को प्रवेश किया गया। विशेष अतिथि भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष बहादुर मुकाती, पार्षद अर्जुन चौधरी, गोर्वधन देसाई थे। प्रारंभ में विद्यालय के विद्यार्थियों एवं अतिथियों सरस्वती वंदना, राष्ट्रगीत एवं राष्ट्रगान गाया। अतिथियों ने मुख्यद्वार पर फीता काटकर भवन का शुभारंभ किया एवं विद्यार्थियों को तिलक लगाकर एवं पुष्पमाला से स्वागत कर विद्यालय भवन में प्रवेश कराया गया। अतिथियों का स्वागत डीईओ रामेश्वर खेड़े, एडीपीसी आरएमएसए राजीव सूर्यवंशी, उत्कृष्ट विद्यालय टोंकखुर्द के प्राचार्य अनिल सोलंकी, विक्रमसिंह पंवार, आदिल पठान, विकास महाजन, रवींद्र नरवरे, हजारीलाल जाट आदि ने किया। संचालन मिर्जा मुशाइद बेग ने किया। आभार विकास महाजन ने माना।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned