script

हादसों का इंदौर-बैतूल हाइवे… बाइक-यात्री बस में आमने-सामने भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर मौत

locationदेवासPublished: Dec 05, 2021 05:50:21 pm

Submitted by:

sachin trivedi

चापड़ा-करनावद फाटा के बीच बाइक चालक द्वारा ओवरटेक करते समय हादसाअचानक ब्रेक लगाने से बस में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोट

हादसों का इंदौर-बैतूल हाइवे... बाइक-यात्री बस में आमने-सामने भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर मौत

हादसों का इंदौर-बैतूल हाइवे… बाइक-यात्री बस में आमने-सामने भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर मौत

देवास/चापड़ा। इंदौर-बैतूल हाइवे के करीब दर्जनभर डेंजर जोन में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वाहनों के दबाव व तेज गति से होने वाले हादसों से आए दिन लोग काल के गाल में समा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही दो हादसों में दो लोगों की जान गई थी और अब शनिवार शाम को फिर से हादसा हो गया। चापड़ा व करनावद फाटा के बीच गुरुकृपा ढाबे के समीप बाइक व यात्री बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार इंदौर की ओर से यात्री बस चापड़ा की ओर आ रही थी। उसी दौरान चापड़ा की ओर से इंदौर की तरफ जा रही बाइक अनियंत्रित होकर बस में सामने से टकरा गया इसमें बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक तेज गति में थी, चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे हादसा हुआ। बस में बैठे यात्रियों के अनुसार बाइक चालक आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक कर आगे निकल रहा था उसी दौरान सामने से बस आ गई तो वह बाइक को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस में जा टकराया। बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि बस का बॉडी का इंगल ही टूट गया था। वहीं एकदम ब्रेक लगाने से बस में बैठे कुछ यात्रियों को भी मामूली चोटें आई। यदि बस चालक बस को कंट्रोल नहीं करता शायद बस भी सड़क किनारे पलट जाती। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस द्वारा उक्त यात्री बस को चापड़ा में रुकवाया गया। सूचना मिलने पर करनावद डायल-१०० के पायलट रवि पटेल व प्रभारी दिलीप सोलंकी घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों व्यक्तियों के शवों को शासकीय अस्पताल हाटपीपल्या ले जाया गया। वहीं यात्री बस को भी हाटपीपल्या पुलिस थाना परिसर में खड़ा किया गया है। चापड़ा से बस कंडक्टर द्वारा सभी यात्रियों का किराया वापस दिया गया व अन्य बसों में बिठाकर उन्हें रवाना किया गया। खबर लिखे जाने तक दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। वहीं पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो