scriptपैसा नहीं रहने पर ज्योतिष ने लेडी टीचर से कहा- बनाने पड़ेंगे संबंध, पुलिस ने पूरे शहर में निकाला उसका जुलूस | Astrologer arrested in case of molestation with lady teacher | Patrika News

पैसा नहीं रहने पर ज्योतिष ने लेडी टीचर से कहा- बनाने पड़ेंगे संबंध, पुलिस ने पूरे शहर में निकाला उसका जुलूस

locationदेवासPublished: Dec 15, 2019 03:49:15 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

देवास एसपी ने कहा कि ऐसे बाबाओं के बारे में और किसी के पास कोई जानकारी है तो मुझे सूचित करे

87878.jpg
देवास/ शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले बाबा को देवास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आध्यात्म शक्ति ध्यान योग समाधान के नाम से कार्यालय खोलकर तमाम बीमारियों का उपचार करने का दावा वाले तथाकथित गुरुजी ने निजी स्कूल की एक शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ की, संबंध बनाने का दबाव बनाया और धमकी भी दी।
करीब दो माह पुरानी इस घटना में शिक्षिका ने शनिवार को सिविल लाइन पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर कथित बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। उसके बाद उस क्षेत्र में बाबा का पुलिस ने जुलूस भी निकाला। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार लिजेंड कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका अपनी किसी समस्या को लेकर गुरु के पास गई थी।
संबंध बनाने पड़ेंगे
इस दौरान आठ अक्टूबर को आरोपी गुरु विनोद पटेल उर्फ देवराज निवासी आवासनगर ने बीमा रोड सेंधव किरावा स्टोर्स के पास अपने कार्यालय में हजारों रुपये की मांग रखी और कहा कि रुपये नहीं देती हो तो कुछ करना पड़ेगा। शिक्षिका ने पूछा कि क्या करना पड़ेगा तो कथित बाबा ने कहा कि संबंध बनाने पड़ेंगे। इसके बाद गुरुजी ने महिला का हाथ पकड़ लिया। शिक्षिका वहां से हाथ छुड़ाकर भागी तो उसे धमकाया।
दो महीने तक चुप रही टीचर
वहीं, डर के मारे शिक्षिका ने दो माह से भी अधिक समय तक किसी को नहीं बताया। शनिवार को हिम्मत जुटाकर शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने गुरुजी को दबोच लिया और पूरे इलाके में जुलूस निकाला। फ्रॉड ज्योतिष ने अपनी शक्तियों के दम पर शिक्षिका के परिवार को नुकसान पहुंचाने की बात भी कही थी जिससे महिला बुरी तरह से डर गई थी। फिर परिवार को जानकारी दी तो पुलिस तक यह मामला पहुंचा।
3_1.jpg
एसपी ने यह कहा
देवास एसपी चंद्रशेखर सोलंकी ने कहा कि ये बाबा रहने वाला कटनी का है और यहां कुछ समय से रहकर ज्योतिष का काम करता है। बाबा के खिलाफ महिला द्वारा शिकायत की गई कि बाबा ने उसके साथ छेड़खानी की है। मामला पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने कहा कि हमलोग लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। साथ ही जनता से जुड़ने के लिए हम लगातार गांव जाकर जन चौपाल लगा रहे हैं और लोगों से जुड़ने की कोशिश है। साथ ही हमलोगों से अपील करते हैं कि ऐसे तथाकथित बाबाओं के चक्कर में नहीं पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो