आए दिन खड़े डंपरों से चुरा रहे थे बैटरी, सूचना पर ने रंगे हाथों धर दबोचा

आए दिन खड़े डंपरों से चुरा रहे थे बैटरी, सूचना पर ने रंगे हाथों धर दबोचा

Amit Mandloi | Publish: Sep, 07 2018 04:28:05 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

- वाहन चालकों ने पकड़कर की धुलाई, पुलिस के हवाले किया

देवास. भोपाल रोड पर जैन पेट्रोल पंप पर खड़े डंपरों से दिन-दहाड़े दो कंजर महंगी बेट्री चुरा रहे थे। बदमाशों ने बेट्री निकाल भी ली थी, कि अचानक एक चालक की नजर उन पर पड़ गई। उसके बाद अन्य चालक और लोगों ने मिलकर दोनों को पकड़ा और जमकर धुलाई कर दी। दोनों को पकड़कर बीएनपी पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस ने दोनों को राउंडअप कर मामले में सख्ती से पूछताछ की जा रही है। कोतवाली पुलिस ने बताया, वाहनों से बेट्री चुराते हुए लोगों ने आरोपित मिथून कंजर व विजेंद्र कंजर दोनों निवासी धानीघाटी को पकड़ा था। दोनों को पकड़कर फिलहाल थाने में छोड़ दिया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
गौरतलब है कि ढाबों पर खड़े वाहनों से आए दिन डीजल, स्टेपनी और बेट्री चोरी होने की वारदातों की शिकायतें आती रहती है। रात के समय ढाबों पर वाहन चालक वाहन खड़े कर देते हैं। वाहन चालक ढाबे पर भोजन करते हैं, उस समय अज्ञात बदमाश उनके वाहन सटकर खड़ा कर देते हैं। वाहनों की आड़ में बेट्री, स्टेपनी व डीजल चुरानी की वारदातों को अंजाम देते हैं। इन दोनों कंजरों के पकड़ाने के बाद मामले में अन्य चोरियों का खुलासा हो सकता है।

शराब के लिए रु. मांगे नहीं दिए तो मारा चाकू, गया जेल

देवास. लाल गेट के पास आटो पाट्र्स की दुकान संचालित करने वाला युवक मोची के पास अपनी चप्पल सुधरवा रहा था, इसी दौरान पुष्पकुंज कॉलोनी इटावा में रहने वाला बदमाश आया और शराब के लिए रुपए मांगने लगा। रुपए देने का मना किया तो चाकू से वार कर घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार अकिल पिता मंजुर शेख निवासी लालगेट के पास ही उसकी सागर ऑटो पार्टस की दुकान भी है। गरुवार को सुबह करीब दस बजे अकिल मोची के पास अपनी चप्पल सही करवा रहा था कि आरोपित अनिल उर्फ मायकल पिता सुरेश निवासी पुष्पकुंज कॉलोनी हटावा आया और शराब के लिए रुपए मांगने लगा। अकिल ने राशि देने से मना किया तो आरोपित ने चाकू निकालकर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। चाकू मारने के बाद लोगों की भीड़ लगी गई थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा327 , 324,294 व 506 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। शाम को न्यायलय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned