आ रहा था रांग साईड, लायसेंस भी नहीं, जब रोका तो पुलिस की कालर पकड़कर ये कर दिया देखे पिटाई का लाईव वीडियो

आ रहा था रांग साईड, लायसेंस भी नहीं, जब रोका तो पुलिस की कालर पकड़कर ये कर दिया देखे पिटाई का लाईव वीडियो

Amit S. Mandloi | Publish: Sep, 07 2018 07:39:02 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

बाइक पर पिता-पुत्र थे सवार, क्रेन से बाइक ले जाने पर पिता व पुत्र करने लगे विरोध

देवास. रूटीन प्रक्रिया के तहत सिविल लाइन चौराहे पर पॉकिजा शोरूम के सामने यातायात विभाग की क्रेन के साथ पुलिस जवान ट्रैफिक सुबेदार की उपस्थिति में शुक्रवार को वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान विपरित दिशा में एक बाइक पर दो सवार आ रहे थे, जिन्हे ट्रैफिक जवान ने रोका और दस्तावेज दिखाने का कहा गया। लायसेंस नहीं होने पर सुबेदार ने चालान बना दिया। चालान की राशि जमा करने का कहा तो पिता-पुत्र विवाद करने लगे। इतने में पुत्र ने ट्रैफिक जवान को दो से तीन थप्पड़ जड़ दिए और क्रेन के चालक का शर्ट पकड़कर झुमाझटकी करने लगा। लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत किया।

कोतवाली पुलिस के अनुसार ट्रैफिक टीआई के निर्देश पर शुक्रवार को सिविल लाइन चौराहे के पास ट्रैफिक पुलिस सुबेदार के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान ट्रैफिक आरक्षक मन्नूलाल वर्मा ने उलटी दिशा से आ रही बाइक क्र. एमपी ४१ एमई ०११४ को रोका और दस्तावेज मांगे गए। दस्तावेज देने से पहले आरोपित देवेंद्र पिता दिलीसिंह सिसौदिया निवासी ग्राम छोटी चुरलाई थाना बरोठा तेज में बात करने लगा। आरोपित देवेंद्र ने रजिस्ट्रेशन दिखाया और अन्य दस्तावेज नहीं होने की बात कही। इस पर सुबेदार गोविंदसिंह ने मौके पर ही देवेंद्र का चालान बना दिया। चालान राशि जमा करने का कहा तो उसने मना कर दिया। पुलिस अपनी कार्रवाई करते हुए बाइक को क्रेन की मदद से उठाकर ट्रैफिक थाना ले जाना चाहती थी, किंतु बदमाश ने विवाद शुरू कर दिया।

ट्रैफिक जवान की फाड़ दी ड्रेस, जड़ दिए थप्पड़

 

बाइक सवार देवेंद्र पुलिस जवान से भीड़ लिया और उसने दो से तीन थप्पड़ जड़ते हुए ड्रेस तक फाड़ दी। विवाद बढ़ता देख क्रेन का चालक आया तो उसकी भी टीशर्ट पकड़कर झुमाझटकी करने लगा। देवेंद्र के साथ ही उसका पिता भी झुमाझटकी कर रहा था, जिन्हे देख अन्य लोगों ने समझाइश दी। वायरलेस करते ही कुछ ही मिनट में पुलिस की 100 डायल मौके पर पहुंची और पिता-पुत्र को उठाकर कोतवाली थाने ले जाया गया। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और बाइक सवारों का विवाद होते समय लोगों की भीड़ लग गई थी।

dewas
mayur Vyas IMAGE CREDIT: Mayur Vyas

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned