script

आफत की बारिश : बाढ़ के कारण नाले में बहा बाइक सवार, मच गई चीख पुकार, डरा देगा वीडियो

locationदेवासPublished: Jul 07, 2022 11:31:09 am

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

-लोगों के लिए आफत बन रही बारिश-देवास में सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो-नाला पार करते समय बाइक सवार बहा-कई कि.मी बहता गया युवक, लोगों ने दौड़कर बचाया

News

आफत की बारिश : बाढ़ के कारण नाले में बहा बाइक सवार, मच गई चीख पुकार, डरा देगा वीडियो

देवास. मध्य प्रदेश के मौसम ने करवट क्या ली कई इलाकों में ये बारिश लोगों के लिए आफत का रूप धारण करती जा रही है। हालात ये हैं कि, तेज बारिश के चलते कई नदी नाले उफान पर हैं और जगह जगह बाढ़ की स्थिति निर्मित हो गई है। आम जन को इसका नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली तस्वीरें देवास में सामने आई है। यहां एक बाइक सवार युवक नाला पार करते समय नाले के पानी में बह गया।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि, पुलिया से करीब एक फीट ऊपर बह रहे पानी में युवक ने अपनी बाइक डाल दी। लेकिन, बहाव के बीचों बीच पहुंचने के बाद बाइक के साइलेंसर में पानी भरने की वजह से वो बीच में ही रुक गई और पानी के बहाव का दबाव पड़ने पर बाइक अनियंत्रित होकर पानी में जा गिरी। बताया जा रहा है कि, युवक पानी के बहाव में कई किलोमीटर दूर तक बहता चला गया। इस दौरान बहाव के साथ गांव वाले बी नाले किनारे कई किलोमीटर तक दौड़ते चले गए। आखिर में एक स्थान पर गमछे की मदद से युवक को पकड़कर पानी से बाहर निकाला जा सका। इस दौरान युवक को कई चौटें तो आई हैं, पर गनीमत रही कि, उसकी जान बच गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ca4dk

जानकारी के मुताबिक, ये घटना जिले के बागली के अंबाझर का बताया जा रहा है। ये भी पता चला है कि, नाले के बहाव में बाइक समेत बहने वाला युवक नशे की हालत में नाला पार कर रहा था। युवक की इसी लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि, ये घटना मंगलवार की है। फिलहाल, युवक को सुरक्षित बचा लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो