VIDEO : चित्रकूट में मासूम भाइयों की हत्या पर ठहाके लगाते रहे भाजपा-कांग्रेस के नेता, वीडियो वायरल

VIDEO : चित्रकूट में मासूम भाइयों की हत्या पर ठहाके लगाते रहे भाजपा-कांग्रेस के नेता, वीडियो वायरल

Hussain Ali | Publish: Feb, 25 2019 02:27:29 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

चित्रकूट में मासूम भाइयों की हत्या पर ठहाके लगाते रहे भाजपा-कांग्रेस के नेता, वीडियो वायरल

देवास. चित्रकूट में मासूम जुडवां भाइयों की अपहरण के बाद निर्मम हत्या पर एक ओर जहां पूरा देश रो रहा है तो दूसरी ओर भाजपा-कांग्रेस के नेता बेशर्म नेता ठहाके लगा रहे हैं। ऐसे में इनकी संवेदनहीनता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

दरअसल देवास में रविवार को भाजपा के देवास-शाजापुर लोकसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन था। इस सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह की मुलाकात सर्किट हाउस में लोनिवि मंत्री सज्जन सिंह वर्मा से हुई। एक कमरे में राकेश सिंह व सज्जन वर्मा साथ कुछ देर चर्चा करते रहे। उनके साथ और भी कई भाजपा-कांग्रेस के नेता मौजूद थे। इस बीच किसी ने चित्रकूट में जुड़वा भाइयों की अपहरण के बाद हत्या का मामला उठाया। इस पर उन्हें जवाब मिला कि कमलनाथ से जाकर बोलो। इतना कहते ही वहां मौजूद सभी नेता ठहाके लगाने लगे। इसके बाद वर्मा तो सर्किट हाउस से चले गए लेकिन भाजपा नेता कमरे में बैठे रहे।

यह है चित्रकूट अपहरण कांड

12 फरवरी को चित्रकूट जिले के सीमावर्ती क्षेत्र से तेल उद्यमी बृजेश रावत के जुड़वा बेटों प्रियांश और श्रेयांश का अपहरण कर लिया गया था। राज खुलने के डर से अपहरणकर्ताओं ने दोनों बच्चों के हाथ-पैर बांधकर यमुना नदी में फेंक दिया। बच्चों के शव मिलने के बाद पूरे जिले में तनाव का माहौल बन गया। लोगों ने जगह-जगह तोडफ़ोड़ शुरू कर दी, जिससे पुलिस ने लाठी चार्ज किया। यहां तक कि लोगों पर काबू पाने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले तक छोडऩे पड़े।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned