scriptअस्पताल जा रहे भाजपा पार्षद का यातायात जवान से विवाद, 40 मिनट तक हंगामा | BJP councilor going to hospital dispute with traffic jawan, uproar for | Patrika News

अस्पताल जा रहे भाजपा पार्षद का यातायात जवान से विवाद, 40 मिनट तक हंगामा

locationदेवासPublished: Aug 22, 2019 11:26:32 am

Submitted by:

mayur vyas

समर्थकों की भीड़ लगी, बाद में महापौर भी पहुंचे, अधिकारियों से चर्चाके बाद थमा मामला

dewas

patrika

देवास. चार पहिया वाहन से अस्पताल जा रहे वार्ड क्रमांक-32 के भाजपा पार्षद का विवाद बुधवार रात करीब 8.30 बजे स्टेशन रोड चौराहे पर हो गया। कुछ ही देर में पार्षद के समर्थक एकत्रित हो गए और चक्काजाम का प्रयास भी किया गया। बाद में महापौर, कोतवाली टीआई, यातायात डीएसपी मौके पर पहुंचे। इस दौरान करीब 40 मिनट तक गहमागहमी बनी रही और बार-बार यातायात बाधित होता रहा।
जानकारी के अनुसार पार्षद मनोज राय अस्पताल में किसी रिश्तेदार से मिलने चार पहिया वाहन से जा रहे थे। इस दौरान उनकी मां भी साथ थीं। वाहन स्टेशन रोड से एबी रोड की ओर ले जाते समय किसी बात को लेकर यातायात के जवान व पार्षद के बीच कहासुनी हो गई। इसी से बात बढ़ गई और मामला गालीगलौज तक भी पहुंच गया। पार्षद ने आरोप लगाया कि जवान ने उनकी कॉलर पकड़ ली थी और गालीगलौज की। वहीं पुलिस की ओर से पार्षद द्वारा गालीगलौज करने की बात कही गई। कुछ ही देर में चौराहे पर पार्षद के ५० से अधिक समर्थक एकत्रित हो गए और आवागमन बाधित होने लगा। सूचना मिलने पर कोतवाली से व आसपास तैनात पुलिस जवान भी मौके पर पहुंचे और यातायात व्यवस्था को संभालने का प्रयास किया।रात करीब 8.55 बजे महापौर सुभाष शर्मा भी मौके पर पहुंचे और पार्षद से पूरे मामले को लेकर चर्चाकी। इसी बीच कोतवाली टीआई एम.एस परमार भी आए और जानकारी ली।
यातायात डीएसपी आए, एक ओर ले गए पार्षद को
9.07 बजे यातायात डीएसपी किरण शर्मामौके पर पहुंचे और भीड़ के बीच खड़े पार्षद को पकडक़र एक ओर ले गए। पूरे मामले को लेकर चर्चा की। बाद में पार्षद व यातायात डीएसपी फिर भीड़ की ओर आए। यहां पर डीएसपी ने कहा लिखित में आवेदन दीजिए, दो दिन के अंदर जांच व उसके आधार पर कार्रवाईकी जाएगी। वहीं महापौर ने कहा आप जवान को पहले तुरंत लाइन अटैच कीजिए, शहर के किसी पॉइंट पर वह नजर नहीं आना चाहिए। रात करीब 9.12 बजे मामला शांत हुआ और धीरे-धीरे भीड़ वहां से हटी।
वर्जन
बिना किसी गलती के जवान ने मेरी कॉलर पकडक़र मुझसे अभद्रता की। मंैंने किसी प्रकार की गालीगलौज नहीं की। सीसीटीवी फुटेज से सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।
-मनोज राय, पार्षद वार्ड क्रमांक-32
संबंधित से लिखित शिकायत देने के लिए कहा है। शिकायत मिलने पर उसकी जांच करके आगे की कार्रवाईकी जाएगी।
-किरण शर्मा, यातायात डीएसपी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो