भाजपा ने मोदी के नाम वाले कप बंटवाए, कांग्रेसियों ने सडक़ पर फेंक दिए

भाजपा ने मोदी के नाम वाले कप बंटवाए, कांग्रेसियों ने सडक़ पर फेंक दिए

Hussain Ali | Publish: Mar, 19 2019 03:26:18 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

भाजपा ने मोदी के नाम वाले कप बंटवाए, कांग्रेसियों ने सडक़ पर फेंक दिए

देवास. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक माहौल भी गर्माने लगा है। भाजपा की बात करें तो यहां दावेदारों ने खुद को लोकप्रिय करने का नया तरीका अपनाया है। इसके तहत चाय पीने के डिस्पोजेबल पर खुद का नाम लिखकर बांट रहे हैं। कुछ दावेदार कहो दिल से मोदी फिर से और नमो अगेन वाले चीनी के मग्स (मग्गे) का सेट बांट रहे हैं तो कुछ डिस्पोजेबल से काम चला रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा ने भी मोदी के नाम लिखे मग्गों का सेट तैयार करवाया है, जिसे 120 रुपए में बेचा जा रहा है। इसमें छह मग्गे हैं। पदाधिकारी भोपाल से ये सेट मंगवाकर देवास में बेच रहे हैं। इधर पार्टी के लोग मग्स पाने के लिए इतने लालायित हो रहे हैं कि संबंधित दावेदार से संपर्क कर उन्हें बधाई तक दे रहे हैं कि टिकट फाइनल है, मग्गे तो दे दो। इसको लेकर भाजपा में चर्चाओं का दौर चल रहा है।

कांग्रेसियों ने चाय पीकर फेंके सडक़ पर

भाजपा के दावेदार द्वारा बंटवाए जा रहे इन डिस्पोजेबल में कांग्रेसी भी चाय की चुस्कियां ले रहे हैं। असल में शहर में कई ऐसे रेस्टोरेंट हैं जहां ये डिस्पोजेबल बांटे गए हैं। सोमवार को एक रेस्टोरेंट पर कांग्रेसियों ने चाय का ऑर्डर दिया और मोदी का नाम लिखे भाजपाई रंग के डिस्पोजेबल में चाय आई। कांग्रेसियों ने इसे देखा नहीं और चाय पीने लगे। किसी ने बताया कि ये तो मोदी के नाम का डिस्पोजेबल है तो कांग्रेसी हंसते हुए कहने लगे कि चाय पीकर सडक़ पर फेंक देंगे और किया भी ऐसा ही। इतना ही नहीं कांग्रेसियों ने संबंधित रेस्टोरेंट संचालक से भी कहा कि तुम मोदी भक्त हो गए हो। क्या भाजपा के हो जो मोदी वाले डिस्पोजेबल में चाय पिला रहे हो।

खुद के प्रचार के लिए बांटे डिस्पोजेबल

स्थानीय उम्मीदवार का मुद्दा लेकर दावेदारी जता रहे एक भाजपा नेता ने डिस्पोजेबल बंटवाना शुरू कर दिया। भाजपा कार्यालय समेत चाय-नाश्ते की दुकान पर ये डिस्पोजेबल बंटवाए जा रहे हैं। इन पर नरेंद्र मोदी का नाम लिखकर उन्हें दोबारा पीएम बनाने की अपील की जा रही है तो संबंधित दावेदार का नाम भी लिखा है, ताकि लोग पहचान सके कि कौन है। इसको लेकर अब चर्चा चल रही है कि टिकट लेने के लिए या तो कप बांटों या डिस्पोजेबल।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned