गले पर दुपट्टा गिराकर चुराई भाजपा महिला मोर्चा मंडलाध्यक्ष की चेन

गले पर दुपट्टा गिराकर चुराई भाजपा महिला मोर्चा मंडलाध्यक्ष की चेन
Dewas photo

दुपट्टा हटाते समय उसने विनीता के गले से करीब एक तौला वजनी सोने की चेन पर हाथ साफ कर दिया। कुछ ही देर में विनीता ने अपना गला देखा, तो चेन गायब थी।


देवास. बाजार में राखी खरीद रही भाजपा महिला मोर्चा मंडलाध्यक्ष के गले में दो में एक महिला ने दुपट्टा गिरा दिया। दुपट्टा हटाते समय महिला ने गले से चेन चुरा ली और धीरे से वहां से निकल गई। चेन चुराने वाली महिला की आसपास तलाश भी की गई, किंतु पता नहीं चल सका। बाद में कोतवाली थाने में सूचना दी गई।

भगतसिंह मार्ग निवासी भाजपा महिला मोर्चा सीनियर मंडलाध्यक्ष विनीता व्यास अपनी सास शशिकला व्यास के साथ बाजार गई थीं। शुक्रवार दोपहर करीब 3.15 बजे चूड़ी बाखल में राखी खरीदते समय इनके बगल में दो महिलाएं आईं और राखी खरीदने की बात दुकानदार से करने लगीं। इनमें से एक महिला साड़ी, जबकि दूसरी सलवार-शूट मेंं थी। इसी दौरान सलवार शूट पहने महिला ने विनीता के गले में अपना दुपट्टा गिरा दिया। 

दुपट्टा हटाते समय उसने विनीता के गले से करीब एक तौला वजनी सोने की चेन पर हाथ साफ कर दिया। कुछ ही देर में विनीता ने अपना गला देखा, तो चेन गायब थी। तब तक दोनों महिलाएं भी वहां से निकल चुकी थीं। इसके बाद विनीता ने सास के साथ एक्टिवा पर बैठकर चूड़ी बाखल की कई गलियों में दोनों महिलाओं की तलाश की, किंतु वो कहीं नजर नहीं आईं। इसके बाद विनीता ने अपने पति मनीष व्यास के साथ कोतवाली जाकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

 इसके बाद पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और कुछ दुकानदारों से वारदात व आरोपित महिलाओं के बारे में पूछताछ की, किंतु कुछ सुराग नहीं लग सका। बताया जा रहा है कि जहां वारदात हुई, वहां आसपास सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं। उधर, कोतवाली टीआई राजीवसिंह भदौरिया ने बताया घटना की जानकारी मिली है, जांच करवा रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned