गांव वाले रोकते रहे, लेकिन देखते-देखते बहे जीजा-साले, 18 घंटे बाद मिले शव

- 18 घंटे बाद रविवार सुबह मिला शव

By: Ashtha Awasthi

Published: 23 Aug 2020, 05:16 PM IST

देवास। मध्यप्रदेश में इस कदर बारिश हुई है कि लोगों के लिए ये आफत बन गई है। बीते दो दिनों में हुई तेज बारिश के दौरान सभी नाले-नदियां उफान पर हैं। बीते तेज बारिश के चलते जिले के चंदाना गांव स्थित रिपटे पर तेज बहाव में कार समेत जीजा-साले बह गए। दोनों का शव 18 घंटे बाद रविवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे मिला। एसडीएम प्रदीप सोनी के अनुसार कार के टूटे कांच को देखकर लग रहा है कि दोनों ने कार से निकलने की कोशिश की थी लेकिन वे निकल नहीं सके।

दिन के समय हुई घटना

बताया जा रहा है कि दिन के करीब 12 बजे ओमप्रकाश कुमावत (40) निवासी रिंगनोद और उनकी पत्नी का भाई योगेश पटेल (32) निवासी मेंडकीचक कार से लोहारी गांव जा रहे थे। देवास के चंदाना में नाले के रिपटे पर तेज बहाव होने पर भी इन्होंने कार निकालने की कोशिश करी लेकिन बह गए।

आसपास के गांव वालों का कहना है कि उन्होंने बचाने के लिए कोशिश की और काफी दूर तक पीछे भागे लेकिन नहीं बचा पाए। घटना की जानकारी पाकर देवास से एडीएम प्रकाश चौहान, एसडीएम प्रदीप सोनी, नायब तहसीलदार प्रवीण पाटीदार और पुलिस बल मौके पर पहुंचे। साथ ही होमगार्ड का रेस्क्यू दल आया और जीजा-साले को तलाशा गया, लेकिन पता नहीं बाद में बाग में रविवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे दोनों का शव बरामद हुआ।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned