एबी रोड पर हादसा... डिवाइडर पर चढ़ते हुए बस पलटी

एबी रोड पर हादसा... डिवाइडर पर चढ़ते हुए बस पलटी
Dewas photo

Kamal Singh | Publish: Sep, 13 2016 12:41:00 AM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

-एबी रोड पर शिप्रा के समीप हादसा, इंदौर से आ रहे विप्पी सॉल्वेक्स देवास के 15 कर्मचारी घायल, पांच रैफर

देवास. विप्पी सॉल्वेक्स देवास के कर्मचारियों को लेकर इंदौर से आ रही बस एबी रोड पर शिप्रा के समीप (इंदौर जिला) अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी और फिर सड़क के दूसरी ओर पलट गई। हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद यहां से पांच को रैफर कर दिया गया। रैफर होने वालों में अधिकांश को देवास के ही निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बस की स्टेयरिंग फेल होने से हादसा होने की बात सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक हादसा सोमवार सुबह करीब 9.05 बजे हुआ। बस (एमपी09एफए1134) के चालक ने अचानक नियंत्रण खोया और बस डिवाइडर पर चढ़ते हुए दूसरी ओर जाकर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास से लोग घटनास्थल के लिए दौड़े और घायलों को बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। शिप्रा व देवास की 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को देवास जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद 5 को रैफर किया गया, जिनमें से अधिकांश को देवास के ही निजी अस्पतालों में ले जाया गया। 

हादसे की जानकारी मिलने पर कंपनी के अधिकारी व कई कर्मचारी जिला अस्पताल पहुंचे और सभी का उपचार कराने, निजी अस्पतालों में ले जाने में मदद की। कई घायलों के देवास में रहने वाले रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंचे। हादसे में कई लोगों के हाथ व पैर फ्रेक्चर हुए हैं। बताया जा रहा है कि बस में कर्मचारियों के साथ ही कंपनी के कईअधिकारी भी सवार थे, वो भी घायल हुए हैं। जो बस पलटी वो कंपनी के कर्मचारी लाने, ले जाने के लिए अटैच है। हादसे के बाद एबी रोड पर काफी देर के लिए आवागमन बाधित रहा। इधर जिला अस्पताल में उपचार में कुछ समय लगने के कारण घायलों के परिचितों की स्वास्थ्य कर्मचारियों से बहसबाजी भी हुई।

ये हुए घायल
विष्णु गौतम (48), सलोनी (25), राजेश (48), दिनेश घंघोरिया (51), गौरव सिंह, रतन सिंह (40), अंकित (27) पिता केडी अग्रवाल, सागर (28), वर्षा (28), सुरेश (64) पिता नरहरि, श्रुति दुबे (25), शीना गेहलोत सहित तीन-चार अन्य सभी निवासी इंदौर घायल हुए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned